Advertisement
trendingPhotos2150344
photoDetails1hindi

जी सिने अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान ने ब्लैक आउटफिट में बिखेरा जलवा, गोल्डन गर्ल बनीं अंकिता लोखंडे; देखें सितारों का लुक

Zee cine Awards 2024: ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अपने दमदार लुक और शानदार स्टाइल ले अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान तमाम ज़ी सिने अवार्ड्स का रेड कार्पेट स्टाइल और ग्लैमर से भरपूर था, जिसमें मशहूर हस्तियों ने अपनी सबसे फैशनेबल पसंद का प्रदर्शन किया. रेड कार्पेट पर शाहरुख खान से लेकर रणदीप हुड्डा, आयुष्मान खुराना और अंकिता लोखंडे तक कई ने अपने दमदार लुक और आउटफिट से सबका ध्यान खींचा. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के लुक पर. 

शाहरुख खान का स्टाइल

1/14
शाहरुख खान का स्टाइल

ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने ब्लैक ब्लैक ब्लेजर और पैंट में अपने दमदार स्टाइल से खूब जलवा बिखेरा.

अदा की दिलकश अदाएं

2/14
अदा की दिलकश अदाएं

ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बस्तर' को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं अदा शर्मा भी लाल रंग के आउटफिट में अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाती नजर आईं. 

झकास लगे अनिल कपूर

3/14
झकास लगे अनिल कपूर

ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर 67 की उम्र में हैंडसम दिखने वाले 'एनिमल' स्टार अनिल कपूर भी ब्लैक कोर्ट पैंट में एकदम झकास लुक देते नजर आ रहे हैं. उनके स्टाइल को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

गोल्डन गर्ल बनीं अंकिता लोखंडे

4/14
गोल्डन गर्ल बनीं अंकिता लोखंडे

'बिग बॉस 17' में अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आने वाली 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी गोल्डन साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं. उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. 

जबरदस्त लगे अपारशक्ति खुराना

5/14
जबरदस्त लगे अपारशक्ति खुराना

अपने दमदार अभिनय के लिए पसंद किए जाने वाले अपारशक्ति खुराना भी ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर जमकर जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट लुक चुना. 

कमाल लगे आयुष्मान खुराना

6/14
कमाल लगे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने भी अपने शानदार स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ सिल्वर कलर ब्लेजर और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आए.  

बॉबी देओल का हटकर स्टाइल

7/14
बॉबी देओल का हटकर स्टाइल

'एनिमल' में खतरनाक विलेन का किरदार निभाकर रातों-रात दर्शकों के दिलों पर छाने वाले बॉबी देओल ने भी ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर खूब जलवा बिखेरा. एक्टर ब्लैक आउटफिट में दमदार लगे. 

हर्ष बेनीवाल का जलवा

8/14
हर्ष बेनीवाल का जलवा

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हर्ष बेनीवाल भी ने भी ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर शिरकत की. इस दौरान हर्ष ऑरेंज कलर के कोर्ट पैंट में काफी अलग लुक में नजर आए, उन्होंने अपने फैंस को तो इंप्रेस कर ही दिया.

कबीर बेदी ने भी की शिरकत

9/14
कबीर बेदी ने भी की शिरकत

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री और इंटरनेशनल इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाले कबीर बेदी ने भी ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 में शिरकत की. इस दौरान एक्टर ब्राउन ऑवर जैकेट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए. 

मेधा शंकर का अंदाज

10/14
मेधा शंकर का अंदाज

विक्रांत मैसी की पिछले साल रिलीज हुई '12वीं फेल' से अपना डेब्यू देने वाली खूबसूरत मेधा शंकर भी ऑफ शोल्डर सिल्वर कलर के गाउन में ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर अपना अंदाज दिखाती नजर आईं. 

रणदीप हुड्डा का स्टाइल

11/14
रणदीप हुड्डा का स्टाइल

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में छाए रहने वाले रणदीप हुड्डा भी ब्लैक आउटफिट में ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर आग लगाते नजर आए और सभी का ध्यान खींचते नजर आए. 

ब्लैक ड्रेस में दिखीं सई मांजरेकर

12/14
ब्लैक ड्रेस में दिखीं सई मांजरेकर

फिल्म एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने भी ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में किलर लुक देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस का ये स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस पैप्स को जमकर पोज भी दिए.

संजना सांघी की क्यूटनेस

13/14
संजना सांघी की क्यूटनेस

कई सारी फिल्मों और सीरीज में नजर आने वाली और अपनी क्यूटनेस के लिए पसंद की जाने वाली संजना सांघी ने भी ब्लैक ड्रेस में ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर खूब जलवा बिखेरा और सभी ध्यान खींचा. 

शेहनाज गिल की खूबसूरती

14/14
शेहनाज गिल की खूबसूरती

'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट और सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने वाली शेहनाज गिल ने भी ऑफ शोल्डर डार्क ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने भी पैप्स को खूब पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़