Advertisement
trendingPhotos2296070
photoDetails1hindi

बर्थडे पार्टी में छाए शाहरुख खान के छोटे साहबजादे अबराम, डिंपल और स्टाइल से लूट ली महफिल

Shah Rukh Khan's son AbRam: शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान रविवार, 16 जून की रात अपने दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी के बाद नजर आए. इस दौरान पैपराजी के कैमरे अबराम खान पर ही थे और वह भी इनसे जरा नहीं शरमाए. अबराम ने अपने स्टाइल से सारी महफिल लूट ली.

 

शाहरुख खान के लाडले अबराम का जलवा

1/5
शाहरुख खान के लाडले अबराम का जलवा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सबका दिल जीत रहे हैं. दरअसल, रविवार यानी 16 जून की रात सोहेल खान के छोटे बेटे योहान की बर्थडे पार्टी में अबराम खान पहुंचे थे. पार्टी से बाहर निकलते हुए अबराम ने अपने स्टाइल से अपने पिता किंग खान की तरह ही सबको दीवाना बना दिया है.

कैमरों से नहीं शरमाए अबराम खान

2/5
कैमरों से नहीं शरमाए अबराम खान

पार्टी से निकलते वक्त शाहरुख खान के बेटे अबराम खान पैपराजी के कैमरों से जरा भी नहीं शरमाए. इतना ही कार में बैठने के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पोज भी दिए. अबराम ने पैप्स को देखकर स्माइल किया, जिसके बाद उनके गालों में अपने पापा की तरह पड़े डिंपल ने हर किसी का दिल चुरा लिया.

 

पैप्स को देख हाथ हिलाया हाथ

3/5
पैप्स को देख हाथ हिलाया हाथ

अबराम खान जब अपने दोस्तों के साथ कार में बैठे हुए थे तब पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने की कोशिश की. इस दौरान अबराम जरा भी नहीं शरमाए और ना ही गुस्सा हुए. बल्कि अबराम ने अपने पापा के अंदाज में ही पैप्स की तरफ हाथ हिलाकर वेव किया. अबराम का यह क्यूट और अपने पिता की तरह मिलनसार अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

अमृता अरोड़ा के बेटे ने भी खींचा ध्यान

4/5
अमृता अरोड़ा के बेटे ने भी खींचा ध्यान

शाहरुख खान के बेटे अबराम के साथ एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के छोटे बेटे रे को भी स्पॉट किया गया. रे ने अपने स्टाइल और घुंघराले बालों से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस दौरान सोहेल खान अबराम, रे और बाकी बच्चों को छोड़ने के लिए बाहर आए. इस दौरान सोहेल ने पैप्स से कहा कि 'अरे बच्चे लोग को छोड़ दे.'

 

11 साल के हो गए हैं अबराम खान

5/5
11 साल के हो गए हैं अबराम खान

बता दें कि अबराम खान इसी साल 27 मई को 11 साल के हुए हैं. अबराम सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर पहुंचे थे. अबराम शाहरुख और गौरी खान की तीसरी संतान हैं, जिनका स्वागत उन्होंने 2013 में किया था. शाहरुख को अक्सर अबराम के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़