Advertisement
trendingPhotos2260419
photoDetails1hindi

शाहरुख खान की तबीयत अब कैसी है? मैनेजर पूजा ददलानी ने सब साफ-साफ बताया

Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट सामने आ गया है. एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी ने इस बारे में बताया है. साथ ही फैंस का शुक्रिया भी किया है जिन्होंने एक्टर के प्रति इतना प्यार दिखाया. पढ़िए पूजा ददलानी ने क्या बताया है.

शाहरुख खान की तबीयत अब कैसी है?

1/6
 शाहरुख खान की तबीयत अब कैसी है?

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की तबीयत अब कैसी है? ये उनकी मैनेजर ने बता दिया है. सबको एक्टर की टीम के बयान का इंतजार था. बुधवार को शाहरुख खान अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें तेज गर्मी की वजह से डिहाइड्रेशन हो गया. आनन फानन में उन्हें केडी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा. अब उनकी तबीयत कैसी है ये एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी ने बता दिया है.

पूजा ददलानी ने ट्विटर पर शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट दिया

2/6
पूजा ददलानी ने ट्विटर पर शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट दिया

पूजा ददलानी ने ट्विटर पर शाहरुख खान का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने लिखा, ' मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए. अब शाहरुख खान एकदम ठीक हैं. थैंक्यू सभी का जिन्होंने दुआएं कीं और इतना प्यार दिया.'

 

शाहरुख खान की लू से बिगड़ी थी तबीयत

3/6
शाहरुख खान की लू से बिगड़ी थी तबीयत

गुरुवार को जब शाहरुख खान की तबीयत खराब हुई तो अहमताबाद में गर्मी काफी तेज थी. मौसम विभाग के मुताबिक, शहर में 45.2 डिग्री का तापमान था. जबकि बुधवार को 45.9 डिग्री तक टेम्परेचर रहा. 

अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे थे

4/6
अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे थे

शाहरुख खान 21 मई को केकेआर और एसआरएच के बीच प्ले-ऑफ मैच के लिए अहमदाबाद में थे. जहां वह अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे थे. मगर इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई.

गौरी खान और जूही चावला ने लिया हालचाल

5/6
गौरी खान और जूही चावला ने लिया हालचाल

गुरुवार को अस्पताल से गौरी खान और जूही चावला के वीडियो भी सामने आए थे. जहां वह शाहरुख खान का हालचाल लेने पहुंचे थे. वहीं कल से अब तक शाहरुख खान के फैंस भी चिंता में थे कि आखिर उनकी तबीयत अब कैसी है. जैसा कि पूजा ददलानी ने बताया कि वह अब स्वस्थ हैं.

आखिर हुआ क्या था

6/6
आखिर हुआ क्या था

बताया गया कि 21 मई को केकेआर और एसआरएच के मैच के बाद देर रात शाहरुख खान अपनी टीम के साथ आईटीसी नर्मदा होटल पहुंचे थे. सुबह हालत बिगड़ने के बाद एक्टर को गुरुवार को करीब 2 बजे अस्पताल ले जाया गया था. तब पता चला कि एक्टर को लू लगी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़