Advertisement
trendingPhotos2017975
photoDetails1hindi

Sara Tendulkar: यंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट है सारा तेंदुलकर का सिंपल लुक, आजकल है बेहद ट्रेंडी

Sara Tendulkar Simple and Trendy Look: लुक और कपड़े ही हमारा पहला इम्प्रेशन होते हैं और ये हमारी पर्सनालिटी को भी बयां करते हैं. इसलिए ऑउटफिट्स फि हमेशा अच्छे होने चाहिए, जिसके लिए थोड़ा स्टाइलिश दिखना भी जरुरी है, लेकिन ऐसे में हमेशा  हजारों रुपए खर्च करे, ये भी जरूरी नहीं. आप स्पिल कपड़े पहनकर भी फैशनेबल और स्टाइल आइकन बन सकते है, जैसा कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मिसाल पेश की हैं.

स्टाइल आइकन हैं सारा

1/5
स्टाइल आइकन हैं सारा

यंग गर्ल्स के लिए सारा तेंदुलकर किसी स्टाइल आइकन से कम नहीं, अगर यकीन नहीं आता तो आप भी उनके लेटेस्ट लुक को देख और फॉलो कर सकती हैं.

टिक गईं निगाहें

2/5
टिक गईं निगाहें

सारा तेंदुलकर बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में स्पॉट की गईं, उनके साथ फेमस सिंगर कनिका कपूर भी नजर आईं. ये देखकर सभी की निगाहें सारा पर टिक गईं.

सिंपल लुक ने जीता दिल

3/5
सिंपल लुक ने जीता दिल

सारा ने ओलिव ग्रीन क्लर की हैरम पैंट्स पहनी है और उसको टीमअप किया है बेसिक ब्लैक टॉप के साथ जो उनके लुक को सिंपल, लेकिन ट्रेंडी बना रहा है.

हल्का मेकअप

4/5
हल्का मेकअप

एसेसरीज के लिए सारा ने कानों में मिनमल एयरिंग और कंघे पर न्यूड बेज क्लर का हैंडबैग कैरी किया है. साथ ही सारा के इस आउटपिट को अपलिफट किया है उनके न्यूड मैकअप और हिल्स ने.

ट्रेंड में है ये लुक

5/5
ट्रेंड में है ये लुक

सारा तेंदुलकर का ये सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है, उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर तारीफें करते नहीं थक रहे. लड़कियां इस ट्रेड को फॉलो कर सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़