Advertisement
trendingPhotos2348520
photoDetails1hindi

छोटी पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल लगीं सारा, दिलकश अदाओं का चला रहीं जादू; Photos देख हार बैठेंगे दिल

Sara Ali Khan Barbie Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं और फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही सारा सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनको देखने के बाद आपका भी दिल उनके इस शानदार क्यूट लुक पर आ जाएगा. एक्ट्रेस की फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके शानदार लुक पर. 

सारा अली खान

1/5
सारा अली खान

हाल ही में सारा अली खान मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने लुक से फैंस को अपना दीवाना बना दिया. उस इवेंट में हर किसी की नजर सारा अली खान पर ही टिक गई. अपने इस लुक में एक्ट्रेस इतनी प्यारी लग रही थीं कि कोई भी उनसे अपनी नजर नहीं हटा पा रहा था. इसके अलावा खुद एक्ट्रेस ने भी इसी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  

गुलाबी गुड़िया बनी सारा

2/5
गुलाबी गुड़िया बनी सारा

वायरल हो रही फोटो में सारा अली खान शॉर्ट पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बिल्कुल बार्बी सी लग रही हैं. साथ ही सारा के चेहरे की स्माइल फैंस का दिल चुरा रही है. हाल ही में सारा विट के एक इवेंट में पहुंची. जहां उन्होंने अपने इस स्टनिंग लुक से पैपराजी का भी खूब ध्यान खींचा और कैमरा की तरफ काफी सारे पोज भी दिए. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

फैंस हारे दिल

3/5
फैंस हारे दिल

इतना ही नहीं, सारा अली खान ने इसी लुक में अपने इंस्टाग्राम पर भी कई सारी फोटोज शेयर की. फोटो में एक्ट्रेस एक अलमारी के पास पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ बंधे हुए बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं कर रखी है. बस अपने इस प्यारे से लुक को पिंक हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

खुद पर लिखी पोयम

4/5
खुद पर लिखी पोयम

सारा अली खान ने इस प्यारी-प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद पर एक प्यारी सी पोयम भी लिखी है, जिसमें एक्ट्रेस लिखती हैं, 'बार्बी ड्रेस, ग्लॉस और स्प्रे, सारा एक गुलदस्ते की तरह लग रही थी, बादल छाए हुए थे- बरसात और धूसर, सारा बेड पर लेटी हुई थी, उसकी टीम ने जोर देकर उसे रुकने के लिए कहा, उसने बात मानी-और कैमरी की तरफ पोज दिए, और फिर ईमानदारी से देरी के लिए माफी मांगी, तो उन सभी ने पोज दिए हुए सीरीज का आनंद लें'. 

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

5/5
सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे. इसके अलावा इन दिनों भी एक्ट्रेस अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़