Advertisement
trendingPhotos1807913
photoDetails1hindi

25 साल में इतनी बदल गई 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि', बाकी स्टार किड्स का भी बदल गया लुक

Child Artists Then and Now Look: कई बार कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी बेहतरीन एक्टिंग और क्यूटनेस के कारण याद रह जाते हैं. आइए कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जानते हैं जो कि अब बड़े हो चुके हैं और उनका लुक काफी बदल गया है. इन स्टार्स ने बॉलीवुड की कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. 

सना सईद

1/6
सना सईद

'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना अब 34 साल की हैं. वह करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं. नच बलिए 7 (2015) और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 (2016) में भी नजर आ चुकी हैं. 

दर्शील सफ़ारी

2/6
दर्शील सफ़ारी

तारे जमीं पर से ईशान अवस्थी का किरदार निभाकर दर्शील फेमस हुए थे. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी.  इसके बाद उन्होंने 'बम बम बोले' और 'ज़ोक्कोमोन' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्में कीं. उनकी अगली फिल्म 'टिब्बा'है.

हंसिका मोटवानी

3/6
हंसिका मोटवानी

हंसिका ने 'कोई...मिल गया' में ऋतिक रोशन की दोस्त टीना का किरदार निभाया था. अब वो साउथ की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. उन्हें बचपन में टीवी शो'शाकालाका बूम बूम से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी. हंसिका की एक्ट्रेस बनने के बाद पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई. उन्होंने इसी साल शादी भी कर ली है.

जिब्रान खान

4/6
जिब्रान खान

जिब्रान ने 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख और काजोल के बेटे कृष का किरदार निभाया था. अब वह 29 साल के हो चुके हैं और उनका लुक काफी बदल चुका है. जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' में नजर आएंगे. 

झनक शुक्ला

5/6
झनक शुक्ला

झनक ने 'कल हो ना हो' में जिया का रोल निभाया था और उनकी क्यूटनेस पर फैन्स फिदा हो गए थे. झनक ने बड़े होकर बॉलीवुड में काम करना जारी नहीं रखा. हाल ही में वह अपनी सगाई की खबरों के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं. 

सिद्धार्थ निगम

6/6
सिद्धार्थ निगम

उन्होंने धूम 3 में आमिर खान के बचपन का रोल निभाया. हाल ही में वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आए थे. बड़े होकर सिद्धार्थ ने मस्कुलर बॉडी बना ली है. उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं और वो टीवी की दुनिया का भी पॉपुलर चेहरा हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़