Advertisement
trendingPhotos2068848
photoDetails1hindi

लंबे वक्त से एकदूसरे को डेट कर रहे थे शोएब-सना! सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर जबरदस्त चर्चे

सना जावेद की पहली शादी 3 साल में ही टूट गई थी. सना जावेद ने साल 2020 में पाकिस्तानी सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन फिर साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया. शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे. सानिया ने पिछले साल पेशेवर टेनिस को अलविदा कहा. अपने 20 साल के करियर में उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल खिताब जीता है.

1/5

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद की अचानक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सना जावेद और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने निकाह से हर किसी को हैरान कर दिया है.

2/5

शोएब मलिक और सना जावेद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने अब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने शोएब मलिक से दूसरा निकाह किया है. 

3/5

सना जावेद की पहली शादी 3 साल में ही टूट गई थी. सना जावेद ने साल 2020 में पाकिस्तानी सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन फिर साल 2023 में दोनों का तलाक हो गया.

4/5

वहीं, शोएब मलिक का ये तीसरा निकाह है. शोएब मलिक ने साल 2010 में सानिया मिर्जा से शादी करने के बाद आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया था. साल 2010 में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में निकाह किया था. साल 2018 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक माता-पिता बने. 30 अक्टूबर 2018 को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्म हुआ था.

5/5

सना जावेद इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके 8.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सना जावेद कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़