Advertisement
photoDetails0hindi

Pak क्रिकेटर शोएब मलिक ने की शादी की दूसरी पारी की शुरुआत; एक्ट्रेस को बनाया दुल्हन, देखें Photos

Shoaib Malik-Sana Javed Photos: पाकिस्तान के क्रिकेटर और टीम के पूर्व कैप्टन शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. उन्होंने अपनी नई पारी की शुरुआत पाक एक्ट्रेस सना जावेद के साथ की है. काफी समय से शोएब और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. शोएब और सना दोनों ने ही इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

शोएब मलिक ने सना जावेद से की शादी

1/6
शोएब मलिक ने सना जावेद से की शादी

शोएब मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद का हाथ थाम लिया है. क्रिकेटर शोएब मलिक और सना जावेद दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.  

 

कपल ने शेयर कीं तस्वीरें

2/6
कपल ने शेयर कीं तस्वीरें

शादी की तस्वीरों में कपल काफी खुश नजर आ रहा है. दोनों एक दूसरे की बाहें थामे हुए हैं. तस्वीरें सामने आने के बाद सेलेब्स और फैंस दोनों को मुबारकबाद दे रहे हैं.

प्रोफाइल नेम किया चेंज

3/6
प्रोफाइल नेम किया चेंज

सना जावेद ने शोएब मलिक से शादी करने के बाद इंस्टा प्रोफाइल पर अपना नाम बदल कर सना शोएब मलिक कर लिया है. जबकि पहले उनके प्रोफाइल पर सना जावेद नाम था.

 

सेलेब्स ने किया विश

4/6
सेलेब्स ने किया विश

पाक की बेहतरीन सीनियर एक्ट्रेस सबा फैसल के अलावा, कुदसिया अली और सुनीता मिशेल ने सना को शादी की मुबारकबाद पेश की.

पॉपुलर एक्ट्रेस हैं सना

5/6
पॉपुलर एक्ट्रेस हैं सना

सना जावेद का शुमार पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में किया जाता  है. वो कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कहानी, रूसवाई, काला डोरिया, डंक, ऐ मुश्त-ए-खाक समेत कई दूसरे शो किए हैं. 

2010 में की थी शादी

6/6
 2010 में की थी शादी

 शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ 2010 में शादी की थी. दोनों का बेटा भी है, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है. वहीं सानिया मिर्जा के पिता इमराम मिर्जा ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ये एक 'ख़ुला' है. बता दें कि, इस्लाम में ख्वातीन को खुला (Khula) का हक दिया गया है. जिसके तहत वो अपनी मर्जी से पति से अलग हो सकती हैं.