Advertisement
trendingPhotos2141598
photoDetails1hindi

Salman Khan Hugs Alizeh Agnihotri: कभी लगाया गले, कभी पहनाई कैप, कुछ इस तरह भांजी से मस्‍ती करते दिखे सलमान खान

Salman Khan Hugs Alizeh Agnihotri: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल होने के बाद सलमान खान को सोमवार रात जामनगर से मुंबई लौट आए हैं. मुंबई लौटने से पहले सलमान खान ने जामनगर में अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के खूब लाड लड़ाए. इस दौरान पैपराजी ने मामा-भांजी की प्यार भरी तस्वीरें जमकर क्लिक कीं.

 

भांजी अलीजेह के साथ सलमान खान

1/6
भांजी अलीजेह के साथ सलमान खान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीन दिन का इवेंट खत्म हो गया है. सारे सेलिब्रिटीज वापस लौट आए हैं. इसी कड़ी में सलमान खान भी मुंबई वापस आ गए हैं. मुंबई वापस लौटने से पहले जामनगर में सलमान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ नजर आए. सलमान ने अपनी लाडली भांजी के साथ पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.

अलीजेह पर प्यार लुटाते दिखे सलमान

2/6
अलीजेह पर प्यार लुटाते दिखे सलमान

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले जामनगर में सलमान खान ने पैपराजी के सामने अपनी भांजी अलीजेह के खूब लाड भी लड़ाए और मस्ती की. सलमान कभी अलीजेह को गले लगाते हुए दिखे तो कभी उन्हें अपनी कैप पहनाते हुए नजर आए. अलीजेह के साथ सलमान काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने पैपराजी से काफी सारी फोटोज भी क्लिक करवाईं.

ब्लू शर्ट-पैंट में सलमान खान

3/6
ब्लू शर्ट-पैंट में सलमान खान

सलमान खान ने नीले रंग की शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने ग्रे कलर की डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. सलमान ने हाथ में नीले रंग की कैप पकड़ी हुई थी, जिसे वह अपनी भांजी को पहना कर उस पर खूब प्यार लुटा रहे थे. सलमान खान का ओवरऑल लुक फैन्स को भी पसंद आ रहा है.

ब्लैक आउटफिट में अलीजेह अग्निहोत्री

4/6
ब्लैक आउटफिट में अलीजेह अग्निहोत्री

वहीं, सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने काले रंग का ढीला-ढाला ट्राउजर और मैचिंग हुडी पहनी हुई थी. अलीजेह ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और वह नो मेकअप लुक में थीं. अलीजेह अपने मामा सलमान खान के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं.

 

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं अलीजेह

5/6
बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं अलीजेह

अलीजेह अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. अलीजेह अग्निहोत्री ने पिछले साल ही फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थीं, लेकिन इस फिल्म में अलीजेह की अभिनय की तारीफ हुई थी. 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में सलमान ने किया परफॉर्म

6/6
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में सलमान ने किया परफॉर्म

सलमान खान उन कई सितारों में से एक थे, जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग भाग लेने के लिए जामनगर गए थे. सलमान खान ने इवेंट के दूसरे दिन अपने गानों के मैशअप पर डांस करते हुए धमाल मचा दिया था. सलमान खान ने 'हम आपके हैं कौन' से 'दीदी तेरे देवर दीवाना' और 'सलाम-ए-इश्क' के गानों पर डांस किया था. इसके अलावा उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'साजन जी घर आए' पर भी परफॉर्म किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़