Advertisement
trendingPhotos2492218
photoDetails1hindi

बाबा सिद्दीकी की मौत से कांप गए थे सलमान खान, रातभर नहीं आई नींद, बार-बार जीशान को फोन कर कहते थे ये बात

Salman Khan Condition After Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की मौत को 17 दिन हो चुके हैं. लेकिन इस मौत ने ना केवल राजनीतिक जगत की हस्तियों को हिलाकर रख दिया है बल्कि सलमान खान को भी तोड़ कर रख दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि भाईजान बाबा के दिल के काफी करीब थे. ऐसे में बाबा की मौत के बाद उनके बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) ने बताया कि उनके पिता की मौत के बाद सलमान खान की कैसी हालत हो गई थी.

कैसी है सलमान खान की हालत?

1/5
कैसी है सलमान खान की हालत?

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) और पिता की मौत के बाद जीशान ने जैसे तैसे खुद को संभाला. हाल ही में जीशान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है इस हत्या के बाद सलमान खान की हालत कैसी हो गई थी. जीशान ने ये बातें बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में रिवील की.

नहीं आती थी नींद

2/5
नहीं आती थी नींद

जीशान ने कहा- 'सलमान भाई इस हत्या के बाद काफी परेशान थे. पिता जी और सलमान भाई एक दूसरे के दिल के काफी करीब थे जैसे की सगे भाई होते हैं. पापा की मौत के बाद भाई ने हमें बहुत सपोर्ट किया. वो हमेशा मुझसे टच में रहते थे. लगातार रात में भी बात करते रहते थे. यहां तक कि रात में भी सो नहीं पाते थे. उनका सपोर्ट हमेशा से रहा है और अभी तक वैसा ही है.'

कर दी गई थी हत्या

3/5
कर दी गई थी हत्या

बाबा सिद्दीकी की हत्या 12 अक्टूबर को लेट नाइट हुई थी. इस हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया. जिसके बाद सलमान खान को  कई धमकियां भी मिली. गौरतलब है कि बाबा की मौत सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग वाले कांड के ठीक 6 महीने बाद हुई. 

सलमान की सिक्योरिटी और ज्यादा टाइट

4/5
सलमान की सिक्योरिटी और ज्यादा टाइट

ये फायरिंग सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के बाहर हुई थी जो बिश्नोई गैंग ने की थी. हालांकि बाबा की मौत के बाद भाईजान की सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट कर दी गई है.उन्हें पहले से ही Y+ सुरक्षा मिली हुई है. जिसमें सिक्योरिटी का एक घेरा और बढ़ा दिया गया है.

 

इफ्तार पार्टी के चर्चे

5/5
इफ्तार पार्टी के चर्चे

बाबा सिद्दीकी ना केवल वेलनोन पॉलिटीशियन थे बल्कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी दबदबा है. इनकी इफ्तार पार्टी की रौनक खूब होती थी जिसमें बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचते थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़