Advertisement
photoDetails1hindi

अनंत अंबानी के बर्थडे में धमाल मचाने के बाद मुंबई लौटे भाईजान, दिखी भारी सिक्योरिटी

Salman Khan Airport: सलमान खान (Salman Khan) अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए जामनगर गए थे. जहां पर से उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो बी प्राक के साथ मिलकर गाना गा रहे हैं. इस लैविश सेलिब्रेशन को अटेंड करने के बाद भाईजान वापस मुंबई आ गए हैं. एक्टर की कलीना एयरपोर्ट से फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो फुल स्वैग में दिखे.

स्वैग देखने लायक

1/5
स्वैग देखने लायक

कलीना एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा के साथ सिक्योरिटी के लिए काफी लोग नजर आए. भारी तादात में सिक्योरिटी के साथ सलमान खान जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनका स्वैग देखने लायक था.

 

घिरे दिखे एक्टर

2/5
घिरे दिखे एक्टर

एक्टर लाइट ब्राउन कलर की टी-शर्ट और उसके साथ डेनिम की जींस पहने नजर आए. सलमान खान का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया. हालांकि सलमान अपने काफिले में मौजूद लोगों से घिरे दिखे.

चौकन्ना शेरा

3/5
चौकन्ना शेरा

इस मौके पर सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आया जो सलमान खान के एकदम बगल में नजर आया. व्हाइट शर्ट में शेरा काफी चौकन्ना दिखा.

जामनगर गए थे

4/5
जामनगर गए थे

सलमान खान अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए एक दिन पहले ही जामनगर पहुंच गए थे. अनंत अंबानी का बर्थडे 10 अप्रैल को है. ऐसे में एक दिन पहले यानी कि 9 अप्रैल की लेट नाइट सलमान खान और बाकी करीबी लोगों के साथ अनंत ने जमकर अपना बर्डथे सेलिब्रेट किया.

 

टाइगर 3 में आए थे नजर

5/5
टाइगर 3 में आए थे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे. ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर के साथ कैटरीना कैफ थी. ये फिल्म इसलिए भी चर्चा में ज्यादा रही क्योंकि कैटरीना शादी के बाद पहली बार सलमान संग स्क्रीन शेयर करती दिखी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़