Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actors Who are Entrepreneurs: एक्टिंग ही नहीं करते, बिजनेस में भी कमाते हैं लाखों

Tv Actors who are Successful Businessman: टीवी के पॉपुलर एक्टर्स सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग के भरोसे ही नहीं हैं बल्कि खुद के बिजनेस से भी हर महीने लाखों कमा रहे हैं. इस लिस्ट में अनुपमा फेम रुपाली गांगुली से लेकर करण कुंद्रा तक शामिल हैं.

करण कुंद्रा संभालते हैं पापा का बिजनेस

1/5
करण कुंद्रा संभालते हैं पापा का बिजनेस

Karan Kundrra: करण कुंद्रा आज टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं जो बिग बॉस के बाद से सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे हैं. अगर आपको लगता है कि करण सिर्फ एक्टिंग ही करते हैं तो ऐसा नहीं है बल्कि वो अपने फैमिली बिजनेस को भी संभाल रहे हैं जो कंस्ट्रक्शन से जुड़ा है. इसके अलावा वो इंटरनेशनल कॉल सेंटर के भी मालिक हैं.

विज्ञापन एजेंसी चलाती है रुपाली

2/5
विज्ञापन एजेंसी चलाती है रुपाली

Rupali Ganguly: अनुपमा बनकर हर घर में छाने वालीं रुपाली गांगुली इस वक्त टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. लेकिन आपको शायद पता ना हो कि रुपाली एक ऐड एजेंसी भी चला रही हैं. जो 22 साल पहले उनके पिता ने शुरू की थी. इस एजेंसी के जरिए वो अच्छी खासी कमाई करती हैं.

रवि दूबे चला रहे प्रोडक्शन हाउस

3/5
रवि दूबे चला रहे प्रोडक्शन हाउस

Ravi Dubey: एक्टर रवि दुबे एक जानदार एक्टर हैं जो अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं, लेकिन 4 साल पहले उन्होंने पत्नी सरगुन मेहता के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी जिसका नाम है Dreamiyata Entertainment Pvt Ltd.

मोहित मलिक हैं 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक

4/5
मोहित मलिक हैं 2-2 रेस्टोरेंट के मालिक

Mohit Malik: मोहित मलिक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं. अपनी एक्टिंग से वो अपन नाम कमा चुके हैं. लेकिन एक्टिंग के अलावा वो रेस्टोरेंट के बिजनेस से भी कमाई करते हैं. उनके Homemade Cafe और 1BHK नाम से दो रेस्टोरेंट हैं.

सिक्योरिटी कंपनी के मालिक हैं रोनित रॉय

5/5
सिक्योरिटी कंपनी के मालिक हैं रोनित रॉय

Ronit Roy: रोनित रॉय सालों से एक्टिंग में एक्टिव हैं. लेकिन इसके अलावा खुद की सिक्योरिटी कंपनी भी है जो स्टार्स और सेलेब्रिटीज को सिक्योरिटी उपलब्ध करवाते हैं. इस एजेंसी के जरिए रोनित को लाखों रूपए की कमाई होती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़