Advertisement
trendingPhotos1996643
photoDetails1hindi

The Archies: हरी-गोल्डन सिल्क साड़ी, खुले बाल, चेहरे पर मुस्कान... अमिताभ बच्चन के नाती की फिल्म के प्रीमियर में पहुंची रेखा

The Archies Premiere: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर पर रेखा कुछ इस अंदाज में पहुंचीं तो उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. रेखा हरे रंग की सिल्क साड़ी पहनकर प्रीमियर में आईं और छा गईं.

निजी जिंदगी को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां

1/6
निजी जिंदगी को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां

रेखा अपने दौर की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. 69 साल की उम्र में भी वह आज भी लाखों लोगों के दिलों में वही जगह रखती हैं. खूबसूरत अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

द आर्चीज' के प्रीमियर पर रेखा

2/6
द आर्चीज' के प्रीमियर पर रेखा

 रेखा एक बार फिर से सुर्खियों में आईं, जब वह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर पर सज संवर कर पहुंची. अमिताभ बच्चन के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर आज भी रेखा चर्चा में बनी रहती हैं.

बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल

3/6
बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल

अब रेखा, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य की फिल्म द आर्चीज की प्रीमियर नाइट में शामिल हुईं और एक बार फिर से सुर्खियों में छा गईं. 5 दिसंबर, 2023 को बहुप्रतीक्षित फिल्म द आर्चीज के निर्माताओं ने एक भव्य प्रीमियर की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए.

हल्के हरे रंग की सिल्क की साड़ी

4/6
हल्के हरे रंग की सिल्क की साड़ी

इन सब बड़े सेलिब्रिटीज के बीच रेखा की उपस्थिति ने सभी का ध्यान खींचा. रेखा ने फिल्म की प्रीमियर रात रेड कार्पेट पर अपने अंदाज से एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया. इस इवेंट के लिए रेखा ने एक खूबसूरत हल्के हरे रंग की सिल्क की साड़ी चुनी.

मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल

5/6
मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल

रेखा की साड़ी के बॉर्डर पर बारीक गोटा वर्क किया था. उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था. रेखा ने स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक और खूबसूरत बनाया.

बोल्ड रेड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, बिंदी, सिन्दूर और खुले बाल

6/6
बोल्ड रेड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, बिंदी, सिन्दूर और खुले बाल

रेखा ने बोल्ड रेड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, बिंदी, सिन्दूर और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया. रेखा ने हाथ में एक छोटा पोटली बैग भी लिया हुआ था. इस इवेंट में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ आए थे. अमिताभ के साथ उनकी पत्नी जया, बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़