Advertisement
photoDetails1hindi

Reena Roy Photos: हैरान कर देंगी रीना रॉय की ये फोटोज, 70s से 80s में करती थीं बॉलीवुड पर राज

Reena Roy Changed Look: 70 से 80 के दशक में रीना रॉय (Reena Roy) का दबदबा था. 1972 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद रीना रॉय ने ना केवल अपनी अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाया बल्कि उनकी खूबसूरती के भी लोग कायल थे. लेकिन शादी के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से ओझल हो गईं. जिसके बाद उनका करियर तबाह हो गया. लेकिन समय के साथ एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव आया है. हाल ही एक्ट्रेस कैमरे में कैद हुई जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

लेट नाइट हुईं स्पॉट

1/5
लेट नाइट हुईं स्पॉट

67 साल की रीना रॉय बड़े पर्दे से गायब गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में लेट नाइट स्पॉट हुईं तो उनकी फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. 

काफी बदल गया लुक

2/5
काफी बदल गया लुक

फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक लूज पजामा और ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट लॉग टॉप पहने नजर आईं. रीना ने हाथ में कैरी बैग पकड़ा हुआ है और बालों को बांधे हुए चेहरे पर चश्मा लगाए नजर आईं.

 

पहचानना मुश्किल

3/5
पहचानना मुश्किल

रीना रॉय जैसे ही कैमरे में कैद हुई तो पैप्स को देखकर मुस्कुराई और पोज दिए. इसके बाद वो कार में बैठी और रवाना हो गईं.

 

वायरल फोटोज

4/5
वायरल फोटोज

सामने आई फोटोज में रीना रॉय का लुक काफी ज्यादा बदला हुआ नजर आ रहा है. 

 

स्क्रीन पर दिखी थीं 24 साल पहले

5/5
स्क्रीन पर दिखी थीं 24 साल पहले

'नागिन', 'कालीचरण', 'सनम तेरी कसम', 'आदमी खिलौना है', 'नसीब' और 'प्यासा सावन' जैसी कई ब्लॉग बस्टर फिल्में रीना के नाम हैं. रीना आखिरी बार 'रिफ्यूजी' फिल्म में साल 2000 में नजर आई थीं. इसके बाद वो पर्दे से गायब हो गईं. एक्ट्रेस को पर्दे पर दिखे हुए 24 साल हो गए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़