Advertisement
trendingPhotos2322206
photoDetails1hindi

चेहरे पर स्माइल, अदाओं में स्टाइल...Raveena Tandon की लाडली ने मिनी ड्रेस में बिखेरा फैशन का जलवा; Photos वायरल

Rasha Thadani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन डेब्यू से पहले ही राशा ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लाखों फैंस बना लिए हैं. हाल ही में राशा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनमें रवीना टंडन की लाडली का ग्लैमरस अवतार देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं राशा थडानी की लेटेस्ट फोटोज...

राशा थडानी

1/5
राशा थडानी

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की लाडली, राशा थडानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. नई फोटोज में राशा थडानी व्हाइट कलर की कटस्लीव मिनी ड्रेस पहन अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है. 

व्हाइट ड्रेस में लगीं कमाल

2/5
व्हाइट ड्रेस में लगीं कमाल

राशा थडानी लेटेस्ट फोटोज में खूब सारी हरियाली के बीच व्हाइट कलर की ड्रेस पहने कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. राशा ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन लुक में छोड़ा है. 

स्टाइल किया फ्लॉन्ट

3/5
स्टाइल किया फ्लॉन्ट

राशा ने अपने लुक को निखारने के लिए लाइट टोन मेकअप के साथ विंग्ड आई-लाइनर और रेड लिपशेड कैरी किया है. राशा ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए कोई खास ज्वेलरी कैरी नहीं की है, बस उन्होंने एक हाथ में कई सारे ब्लैक कलर के ब्रेस्लेट कैरी किए हैं. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

राशा थडानी ने लेटेस्ट फोटोज में कभी स्टाइल, तो कभी स्माइल के साथ पोज किया है. राशा थडानी की लेटेस्ट फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

राशा का डेब्यू

5/5
राशा का डेब्यू

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के एक लंबे समय से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने के चर्चे हैं. लेकिन अभी तक राशा का कोई प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. राशा के फिल्मी डेब्यू से पहले ही उनके स्टाइल और अदाओं के लाखों फैंस बन गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़