Advertisement
trendingPhotos2123033
photoDetails1hindi

Rashmika Mandanna Photos: ब्लैक ड्रेस...मैचिंग कोट और स्नीकर्स, मिलान फैशन वीक में दिखा रश्मिका मंदाना का जलवा

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके फैशन सेंस को भी बहुत पसंद करते हैं. वो हर बार एक कमाल के आउटफिट में नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मिलान फैशन वीक 2024 में भी पहुंची. इस दौरान रश्मिका का एक ऐसा अंदाज देखने के लिए मिला कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. ब्लैक कलर के यूनिक आउटफिट में एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले फैंस के साथ फोटोज शेयर की हैं. फैंस उनके इस लुक की लगातार तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की दिलकश तस्वीरें. 

मिलान में रश्मिका मंदाना

1/5
मिलान में रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना इन दिनों इटली में चल रहे मिलान फैशन वीक को अटेंड कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने फैंस के साथ भी इस इवेंट की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो में उनका आउटफिट, हेयर स्टाइल, मेकअप और बैकग्राउंड में नजर आ रही जगह समेत हर एक चीज परफेक्ट दिखाई दे रही है. 

यूनिक है आउटफिट

2/5
 यूनिक है आउटफिट

मिलान फैशन वीक के लिए रश्मिका मंदाना बहुत ही खास लुक लिया है. ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग कोट और स्नीकर्स पहने हुए हैं. कुछ ही मिनटों के अंदर सोशल मीडिया पर रश्मिका की यह फोटोज वायरल हो गई हैं. 

दिख रही हैं स्टाइलिश

3/5
दिख रही हैं स्टाइलिश

रश्मिका मंदाना का यह लुक बहुत स्पेशल इसलिए भी है कि क्योंकि यह यूनिक है. आमतौर पर सितारे जैसे लुक में नजर आते हैं उन्होंने उससे हट कर कुछ नया ट्राई किया है. उन्होंने लुक को क्लासी रखते हुए नेकपीस नहीं पहना है और कमाल के इयरिंग्स कैरी किए हैं. 

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

4/5
एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आई थीं. फिल्म में रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और कई अन्य स्टार कलाकार शामिल थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की थी. 

 

फैंस कर रहे हैं तारीफ

5/5
फैंस कर रहे हैं तारीफ

देखते ही देखते  रश्मिका मंदाना की यह फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. एक घंटे के अंदर पोस्ट पर ढेर सारे लाइक आ गए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़