Advertisement
photoDetails1hindi

दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट छोड़ने आए रणवीर सिंह, ढीले-ढाले स्वेटर में छिपाया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Deepika Padukone at Mumbai Airport: रणवीर सिंह हाल ही में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आए. इस दौरान रणवीर सिंह कार में ही बैठे रहे. वहीं, एयरपोर्ट पर अंदर जाते हुए मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को पैपराजी की तरफ देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा गया.

 

दीपिका को एयरपोर्ट छोड़ने आए रणवीर

1/5
दीपिका को एयरपोर्ट छोड़ने आए रणवीर

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को रविवार, 10 मार्च की सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह उन्हें ड्रॉप करने के लिए आए थे. इस दौरान रणवीर सिंह कार में ही बैठे रहे. दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर का ऐलान करने के बाद से रणवीर सिंह को अक्सर उनका ख्याल रखते हुए देखा जा रहा है.

दीपिका ने पहना था ढीला-ढाला स्वेटर

2/5
दीपिका ने पहना था ढीला-ढाला स्वेटर

दीपिका पादुकोण कार से निकल कर एयरपोर्ट की तरफ बढ़ गईं. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ग्रे कलर का ढीला-ढाला सा स्वेटर पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की एंकल लेंथ डेनिम पहनी हुई थीं. दीपिका ने इसके साथ ब्राउन कलर के कम हील वाले बूट्स पहने हुए थे.

दीपिका के चेहरे पर दिखा प्रेंग्नेसी ग्लो

3/5
दीपिका के चेहरे पर दिखा प्रेंग्नेसी ग्लो

दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था और बड़े सनग्लासेस लगाए हुए थे. न्यूड लिप्स और नो मेकअप लुक में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दीपिका पादुकोण पर चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा था. उन्होंने अपने ढीले स्वेटल से अपना बेबी बंप छिपाया हुआ था.

पोज देने से बचीं दीपिका पादुकोण

4/5
पोज देने से बचीं दीपिका पादुकोण

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को देखकर मुस्कुराया तो लेकिन उन्हें पोज देने से बचती हुई नजर आईं. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने एक ब्राउन कलर का बैग भी कंधे पर कैरी किया हुआ था. ओवरऑल लुक में और अपने प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ दीपिका पादुकोण बला की खूबसूरत लग रही थीं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज

5/5
इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उन्होंने खुलासा किया कि इस साल सितंबर में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. रणवीर और दीपिका अक्सर बच्चों को लेकर अपनी इच्छा के बारे में बात करते रहे हैं. कुछ साल पहले रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़