trendingPhotos1985868
photoDetails1hindi

Kajol नहीं उनकी बहन तनीषा के ज्यादा करीब हैं Rani Mukherjee, सालों बाद बताई रिश्ते में दूरियों की वजह

Kajol and Rani Mukherjee: काजोल और रानी मुखर्जी हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 में नजर आई हैं जहां उन्होंने खुद की बॉन्डिंग पर बात की और कई खुलासे भी किए.

काजोल-रानी हैं रिश्ते में कजिन

1/5
काजोल-रानी हैं रिश्ते में कजिन

काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में कजिन हैं और अक्सर पारिवारिक खास मौकों पर ये दोनों साथ दिखती हैं. खासतार से दुर्गा पूजा के दौरान. लेकिन इस बार ये दोनों बहनें एक साथ पहुंचीं करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में और यहां पर उन्होंने खुद से जुड़े कई अनसुने खुलासे किए.

दोनों कभी नहीं करते थे बात

2/5
दोनों कभी नहीं करते थे बात

इस दौरान रानी मुखर्जी ने काजोल संग अपने बॉन्ड पर बात की और बताया कि वो काजोल के इतना करीब नहीं थीं जितना तनीषा मुखर्जी के थीं. क्योंकि काजोल का बॉन्ड परिवार के लड़कों से ज्यादा था और एक वक्त ऐसा भी था जब वो और काजोल बात तक नहीं करती थीं. लेकिन समय के साथ सब बदल गया.

समय के साथ बेहतर हुआ बॉन्ड

3/5
समय के साथ बेहतर हुआ बॉन्ड

रानी मुखर्जी ने बताया कि वो काजोल को दीदी कहती थीं. लेकिन उनका बॉन्ड आज भी तनीषा से ज्यादा है. लेकिन अब वो काजोल के साथ पहले से काफी बेहतर बॉन्ड बना चुकी हैं और ये तब हुआ जब काजोल और रानी ने अपने पिता को खोया. रानी के मुताबिक जब आप अपनों को खो देते हों एक दूसरे के ज्यादा करीब आते हो और यही उनके बीच हुआ. क्योंकि रानी काजोल के पिता के ज्यादा करीब थीं.

तनीषा के ज्यादा करीब रहीं रानी

4/5
तनीषा के ज्यादा करीब रहीं रानी

वहीं इस बॉन्ड पर काजोल ने भी अपनी राय रखी. करण ने पूछा था कि ये वाकई बेहद हैरानी भरा था कि ये कैसा परिवार था कि चचेरे भाई-बहन एक दूसरे से बात नहीं करते. जिस पर काजोल ने कहा कि ये ऑर्गेनिक दूरी थी. हालांकि काम के लिहाज से वो रानी को काफी पसंद करती थीं.   

साथ किया फिल्म में काम

5/5
साथ किया फिल्म में काम

रानी मुखर्जी और काजोल ने पहली बार कुछ कुछ होता है में साथ काम किया था. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. इसके बाद कभी खुशी कभी गम में काजोल लीड रोल में तो रानी का इस फिल्म में कैमियो था. हालांकि शो में इनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़