Advertisement
trendingPhotos2163635
photoDetails1hindi

Sharara Suits For Iftar Party: इन शरारा सेट्स को पहनकर इफ्तार पार्टी में लगेंगी सबसे खूबसूरत, बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं ये डिजाइन

How To Dress Iftar Party: रमजान के महीने में यदि इफ्तार पार्टी में सबसे अलग आप फैशनेबल के साथ ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो शरारा एक बेहतरीन ऑप्शन है. यहां आप ऐसे ट्रेंडी शरारा सेट्स और खूबसूरत डिजाइन्स देख सकते हैं जिन्हें बॉलीवुड हसीनाएं भी खूब पसंद करती हैं.

शिफॉन शरारा

1/5
शिफॉन शरारा

शिफॉन का शरारा सेट हल्का-फुल्का और बेहद आरामदायक होता है. गर्मियों के मौसम के लिहाज से ये एकदम सही चुनाव है. इसे आप खूबसूरत चिकनकारी वर्क या फिर फ्लोरल प्रिंट के साथ चुन सकती हैं.

मॉडर्न गोटा पट्टी वर्क

2/5
मॉडर्न गोटा पट्टी वर्क

अगर आप थोड़ा हैवी लुक पसंद करती हैं, तो मॉडर्न गोटा पट्टी वर्क वाला शरारा सेट आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. गोटा पट्टी का काम इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है, जो ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ थोड़ा फैशनेबल टच भी देता है.

 

अनारकली स्टाइल शरारा

3/5
अनारकली स्टाइल शरारा

अनारकली सूट बॉडी लुक और शरारा पैंट्स का कॉम्बिनेशन आजकल काफी पसंद किया जा रहा है. आप इसे किसी भी तरह के फैब्रिक में बनवा सकती हैं, फिर चाहे वो हो फाइन क्वालिटी कॉटन हो या फिर फ्लोई जॉर्जेट का. इस स्टाइल का शरारा मुगल समय में भी काफी चलन में रहा है.

 

क्रॉप टॉप शरारा

4/5
क्रॉप टॉप शरारा

शरारा के साथ एक क्रॉप टॉप ट्रेडिशनल मॉर्डन लुक क्रिएट करता है. आप हेवी कढ़ाई वाले शरारा पैंट के साथ वाइब्रैंट का क्रॉप टॉप ले सकते हैं. इतना ही नहीं दुपट्टे के साथ इस लुक को आप एक इंडो-वेस्टर्न टच भी दे सकते हैं.

एम्ब्रॉयडरी का जादू

5/5
एम्ब्रॉयडरी का जादू

अगर आप चाहती हैं कि आपका शरारा सेट वाकई में खास लगे, तो उस पर किसी बेहतरीन एंब्रॉयडरी का काम करवा सकती हैं. ज़री वर्क, मोती वर्क, या फिर किसी खास डिजाइन की हाथ की कढ़ाई आपके शरारा को और भी अट्रैक्टिव बना देगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़