Advertisement
trendingPhotos2068248
photoDetails1hindi

Photos: बाजार में आई अयोध्या थीम पर ज्वैलरी, लॉकेट से लेकर नेकलेस.. सभी गोल्ड सेट मौजूद

Ram Jewellery: 10 ग्राम के लॉकेट से लेकर, 900 ग्राम का भव्य राम मंदिर का सोने वाला मॉडल भी मौजूद है. यही नहीं आधा किलो वजन का नेकलेस जिसकी कीमत तकरीबन 40 लाख रुपए है -इस‌ तरह के तमाम ऑपशन्स‌ के साथ बाज़ार सज गया है.

1/5

Ayodhya Ram Mandir: देशभर में राम नाम की धूम है. प्राण-प्रतिष्ठा का समय नजदीक आ गया है. इसी बीच अब बाजार में ज्वैलर्स ने अयोध्या थीम पर ज्वैलरी लॉन्च कर दी है. आपकी जेब के हिसाब से हर साइज़ में राम दरबार से लेकर हर तरह की ज्वैलरी मिल जाएगी. 

 

2/5

असल में 10 ग्राम के लॉकेट से लेकर, 900 ग्राम का भव्य राम मंदिर का सोने वाला मॉडल भी मौजूद है. यही नहीं आधा किलो वजन का नेकलेस जिसकी कीमत तकरीबन 40 लाख रुपए है -इस‌ तरह के तमाम ऑपशन्स‌ के साथ बाज़ार सज गया है.

3/5

अगर आप अयोध्या के राम मंदिर से लेकर श्री राम को स्वयं घर लाना चाहते हैं तो दिल्ली के ज्वैलर्स तैयार हैं. दिल्ली के पीपी ज्वैलर्स के यहां भी कई तरह के आभूषण बनाए गए हैं.

 

4/5

बता दें कि अयोध्‍या राम मंदिर को लेकर देश राममय हो चुका है. उधर रामलला की प्रतिमा राम मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान हो चुकी है. इधर लाखों करोड़ों रामभक्‍तों को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है.

 

5/5

उस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा कराई जाएगी. इससे पहले कई तरह के धार्मिक अनुष्‍ठान अयोध्‍या में चल रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़