Advertisement
trendingPhotos2296570
photoDetails1hindi

Anupamaa: 1, 2, 3 नहीं, अबतक 8 सितारे कह चुके हैं रूपाली गांगुली के शो को अलविदा

Anupamaa: रूपाली गांगुली के मशहूर टेलीविजन शो 'अनुपमा' को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो को तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है. हालांकि, इस शो को अबतक कई सितारे छोड़ कर जा चुके हैं. 

पारस कलनावत

1/8
पारस कलनावत

टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' में पारस कलनावत ने अनुपमा यानी रूपाली गांगुली के बेटे समर की भूमिका निभाई थी. पारस ने अक्टबूर 2023 में इस शो को छोड़ दिया था, जिसकी वजह थी कि निर्माताओं ने उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था. प्रोडक्शन हाउस ने पारस कलनावत पर 'कॉन्ट्रेक्ट के उल्लंघन' का आरोप लगाया, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा.

सागर पारेख

2/8
सागर पारेख

पारस कलवानत के बाद समर का रोल टीवी एक्टर सागर पारेख की झोली में गया. सागर का कैरेक्टर समर की एक्सीडेंट में मौत के साथ ही खत्म हो गया, जिसके लिए शो में वनराज ने अनुज को दोषी ठहराया. सागर के इस तरह से शो से जाने पर फैन्स दुखी हो गए थे. इसका असर 'अनुपमा' की टीआरपी पर भी पड़ा था. शो से जाने पर सागर ने कहा था, ''ये शो 3 साल तक लगातार टॉप पर रहा. मैं अपने बाहर निकलने के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराता. गिरती टीआरपी इसका मुख्य कारण है, जो किसी भी निर्माता के लिए सबसे बड़ा डर है. हमें दर्शकों को झकझोरने की जरूरत थी.''

आशीष मेहरोत्रा

3/8
आशीष मेहरोत्रा

आशीष मेहरोत्रा ​​ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हिस्सा लेने के लिए 'अनुपमा' को छोड़ने के अपने फैसला किया. आशीष मेहरोत्रा ने कहा कि उन्हें चेंज चाहिए था और खुद की लिमिट से आगे बढ़ना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने 'अनुपमा' छोड़कर रोहित शेट्टी के शो में जाना चुना.

अनघा भोसले

4/8
अनघा भोसले

शो में समर की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभा रही अनघा भोसले ने भी इस शो को बीच में ही छोड़ दिया. हालांकि, शो में उनकी काफी तारीफ हो रही थी और पारस के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद भी कर रहे थे. अनघा ने आध्यात्मिक यात्रा पर निकलने के लिए शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया. शो की लोकप्रियता को देखते हुए उनके इस अप्रत्याशित डिपार्चर ने फैन्स को भी हैरान कर दिया था.

 

मुस्कान बामने

5/8
मुस्कान बामने

शो में अनुपमा की बेटी पाखी का किरदार निभा रही मुस्कान बामने ने शो में तीन साल से ज्यादा वक्त तक काम किया और उन्हें खूब तारीफ भी मिली. हालांकि, शो ने पांच साल का लीप लेने का फैसला लिया, जिसके बाद पाखी को एक मां की भूमिका निभानी थी. मुस्कान एक मां का रोल करने में अनकंफर्टेबल थीं, जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया.

 

अश्लेषा सावंत

6/8
अश्लेषा सावंत

शो में अश्लेषा सावंत ने बरखा कपाड़िया का रोल निभाया, जो गौरव खन्ना यानी अनुज कपाड़िया की ऑनस्क्रीन भाभी थीं. टाइम जंप के बाद कहानी में बदलाव के साथ उनके चरित्र की भूमिका का अंत हो गया, जब अनुपमा, कपाड़िया और शाह परिवार यूएस में शिफ्ट हुआ. अश्लेषा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ''मेरी कहानी समाप्त हो गई है, और कहानी में मेरे चरित्र की कोई और आवश्यकता नहीं है. यह एक पॉजिटिव एग्टिज है.''

 

तस्सनीम नेरुरकर

7/8
तस्सनीम नेरुरकर

शो में तस्सनीम नेरुरकर अनुपमा की समधन राखी दवे का किरदार निभा रही थीं. तस्सनीम ने इस शो को पिछले साल ही छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहने के बारे में कहा, ''कहानी में मेरी अब जरूरत नहीं थी. मैं इस बात को लेकर भी एक्साइटेड थी कि मैं कब वापस आऊंगी. मेरी टीम ने मुझे नए प्रोजेक्ट्स के बारे में सोचने की इजाजत दी.''

 

अल्मा हुसैन

8/8
अल्मा हुसैन

अल्मा हुसैन ने टेलीविजन धारावाहिक में बरखा कपाड़िया की बेटी सारा की भूमिका निभाई. अपने किरदार को सीमित ध्यान मिलने के कारण उन्होंने शो पूरा होने से पहले ही इसे छोड़ने का विकल्प चुना.

ट्रेन्डिंग फोटोज़