Advertisement
trendingPhotos2296207
photoDetails1hindi

'पंचायत 3' के प्रधान जी की बेटी की नई PHOTOS ने काटा गदर, 'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी के अंदाज ने मचाया बवाल

Panchayat 3 Rinky aka Saanvika Latest Photos: जितेंद्र कुमार स्टारर मशहूर वेब शो 'पंचायत 3' में प्रधान जी और प्रधान पत्नी मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार निभाने वाली अदाकार सानविका की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी का यह अंदाज देख फैन्स भी उनकी खूबसूरत की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी के अंदाज ने मचाया बवाल

1/6
'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी के अंदाज ने मचाया बवाल

वेब शो  'पंचायत 3' में प्रधान जी और प्रधान पत्नी मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार एक्ट्रेस सानविका निभा रही हैं. शो के दौरान सलवार-कमीज पहनने वाली रिंकी का किरदार काफी सीधा-सादा और भोला-भाला है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. रिंकी उर्फ सानविका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

मिनी ड्रेस में नजर आईं सानविका

2/6
मिनी ड्रेस में नजर आईं सानविका

सानविका ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह ब्राउन कलर की मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. सानविका की इस ब्राउन ग्लैमरस ड्रेस की बाजू पूरी हैं और सफेद रंग की है. सानविका की इस ब्राउन ड्रेस पर आगे की तरफ खूब सारे बटन और चेन लगी हुई हैं. 

लाइट मेकअप से बनाया दीवाना

3/6
लाइट मेकअप से बनाया दीवाना

सानविका ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. सानविका ने इस ड्रेस के साथ कानों में मोतियों वाले बड़े से ईयररिंग्स पहने हुए हैं. सानविका ने सफेद रंग की हील्स पहनी हुई हैं. लाइट मेकअप के साथ सानविका ने अपने लुक को पूरा किया है. सानविका का मेकअप इतना लाइट है कि वह नो मेकअप लुक दे रहा है.

ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर काट रहा गदर

4/6
ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर काट रहा गदर

सानविका अपने इस नए लुक से फैन्स का दिल जीत रही है. सानविका का यह नया ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर गदर काट रहा है. फैन्स सानविका की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. शो में अपनी सादगी से दिल जीतने वाली सानविका अब ग्लैमरस स्टाइल से भी अपना दीवाना बना रही हैं.

सानविका का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है 'पंचायत'

5/6
सानविका का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है 'पंचायत'

बता दें कि 'पंचायत' सानविका का पहला बड़ा प्रोजेक्ट है. इससे पहले सानविका ने कुछ कमर्शियल्स में काम किया था. एक पुराने इंटरव्यू में सानविका ने कहा था कि उन्होंने कभी अभिनेता बनने का सपना नहीं देखा था और यह अवसर उनके सामने अचानक आ गया.

 

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्टिंग की दुनिया मे आईं सानविका

6/6
इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्टिंग की दुनिया मे आईं सानविका

सानविका ने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी भूमिका को लेकर अनिश्चित थीं, लेकिन उन्हें अपने को-स्टार्स नीना गुप्ता और रघुबीर यादव से बहुत कुछ सीखने को मिला. सानविका ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. वह अपने करियर को लेकर कंफ्यूज थीं. ऐसे में वह मुंबई अपनी दोस्त के पास आ गईं और फिर एक्टिंग दुनिया में उनकी एंट्री हो गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़