Advertisement
trendingPhotos2124663
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky Wedding Album: गोवा में 4 दिन तक चली रकुल-जैकी की शादी, संगीत से लेकर हल्दी तक, अब देखिए पूरा वेडिंग एल्बम

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding Album: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने गोवा में धूमधाम से ग्रैंड अंदाज में शादी की. इस शादी में तमाम बॉलीवुडवाले भी शामिल हुए. वहीं, रकुल और जैकी ने भी खूब एन्जॉय किया. तो चलिए अब आपको रकुल-जैकी की शादी का पूरा एलब्म दिखाते हैं जिसमें संगीत, मेहंदी और शादी तक की सभी तस्वीरें शामिल हैं.

रकुल की सिख रीति-रिवाज से शादी

1/14
रकुल की सिख रीति-रिवाज से शादी

रकुल प्रीत सिंह ने दूल्हे राजा जैकी भगनानी के साथ दो रिवाजों से शादी की. पहले सिख और दूसरा सिंधी. तो 21 फरवरी की सुबह रकुल और जैकी की पहले आनंद कारज रिवाज से शादी हुई. आनंद कारज, सिख धर्म में शादी को ही कहा जाता है. जहां वर-वधू गुरु ग्रंथ साहिब जी के सामने शादी के वचन लेते हैं.

रकुल-जैकी की सिख रीति-रिवाज से शादी

2/14
रकुल-जैकी की सिख रीति-रिवाज से शादी

सिख रीति-रिवाज में 7 नहीं बल्कि चार फेरे लेकर शादी के बंधन बंधते हैं. इस तस्वीर में आप रकुल प्रीत का दुल्हन लुक देख सकते हैं जहां वह सिख रीति-रिवाज से शादी करती दिख रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह की मेहंदी

3/14
रकुल प्रीत सिंह की मेहंदी

जैकी भगनानी की दुल्हनिया रकुल की मेहंदी की तस्वीरें भी देख लीजिए. जहां वह प्यारा सा लंहगा पहने पिया के नाम की मेहंदी सजाती दिख रही हैं. मेहंदी में भी दूल्हा-दुल्हन ने जमकर डांस किया था.

हल्दी के बाद बीच पार्टी

4/14
हल्दी के बाद बीच पार्टी

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के लिए गोवा का आईटीसी ग्रैंड होटल बुक किया था. दोनों मुंबई से 18 फरवरी को ही रवाना हो गए थे और दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे. ऐसे में जब हल्दी का फंक्शन खत्म हुआ तो कपल ने जमकर बीच पर मस्ती भी की थी.

रकुल ने जैकी संग संगीत में खूब किया डांस

5/14
रकुल ने जैकी संग संगीत में खूब किया डांस

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने संगीत में स्टेज पर खूब डांस किया. एक दूसरे के लिए परफॉर्मेंस दीं. इस तस्वीर में आप संगीत सेरेमनी का आउटफिट भी कपल का देख सकते हैं.

सेलेब्स ने भी संगीत में जमाया था रंग

6/14
सेलेब्स ने भी संगीत में जमाया था रंग

संगीत सेरेमनी में रकुल और जैकी के अलावा शिल्पा शेट्टी से लेकर राज कुंद्रा समेत तमाम सितारों ने भी परफॉर्म किया था. वहीं आयुष्मान खुराना, सारा अली खान, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ समेत तमाम सितारे भी शादी में शरीक हुए थे.

रकुल और जैकी की हल्दी

7/14
रकुल और जैकी की हल्दी

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की हल्दी काफी प्यारी तरह से हुई थी. जहां दूल्हा-दुल्हन को खूब उबटन लगाया गया. रकुल तो जैकी की गोद में भी जा बैठी थीं. दोनों एक दूसरे के प्यार में रंगे नजर आए.

दुल्हन कितनी प्यारी

8/14
दुल्हन कितनी प्यारी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी काफी ग्रैंड तरह से हुई. रकुल ने सपनों के राजकुमार से शादी की. उनकी एंट्री का लुक भी काफी प्यारा है.

जैकी ने लगाया दुल्हन को सिंदूर

9/14
जैकी ने लगाया दुल्हन को सिंदूर

अब ये तस्वीर है शादी के मंडप से. जहां रकुल प्रीत की मांग में जैकी भगनानी ने सिंदूर लगाया और हमेशा हमेशा के लिए उन्हें अपना हमसफर बना लिया.

रकुल की एंट्री

10/14
रकुल की एंट्री

दुल्हन की एंट्री इससे प्यारी भला क्या ही हो सकती है. फोटो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे राजा को देखते ही रकुल की आंखों में प्यार उमड़ जाता है.

11/14

रकुल के दूल्हेराजा

12/14
रकुल के दूल्हेराजा

रकुल को दुल्हन की तरह देख जैकी भगनानी के चेहरे पर भी अलग ही ग्लो आ गया. वह बेसब्री से उनका इंतजार करते दिखे.

वरमाला

13/14
वरमाला

रकुल और जैकी की अब वरमाला की तस्वीर भी देखिए. कैसे जैकी को रकुल छेड़ती नजर आईं. जब दूल्हेराजा वरमाला पहनाने केल लिए आगे बढ़े तो झट से रकुल पीछे हट जाती हैं और उन्हें छेड़ती हैं.

14/14

ट्रेन्डिंग फोटोज़