Advertisement
trendingPhotos2136450
photoDetails1hindi

दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह का स्नीकर्स वाला अंदाज है बहुत कूल, ग्लैमरस ड्रेस और मांग में सिंदूर वाला लुक पड़ा सब पर भारी

Rakul Preet Singh Sneakers Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा में शादी हो गई है. लेकिन दोनों की शादी की तस्वीरों को सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार शादी से जुड़े नए फोटोज सामने आ हैं. रकुल शादी के ढेर सारे इवेंट में आउटफिट के साथ स्नीकर्स पहनी दिखाई दीं. हाल ही में उन्होंने यह फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की हैं. साथ ही खास कैप्शन लिख इजहार किया है कि वो स्नीकर्स कितने पसंद करती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस के स्नीकर्स कोई मामूली फुटवियर नहीं हैं, बल्कि बहुत खास हैं. 

रकुल ने शेयर की फोटोज

1/5
रकुल ने शेयर की फोटोज

रकुल प्रीत सिंह ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ एक नया पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने 3 नयी फोटोज शेयर की हैं और सभी तस्वीरों में वो स्नीकर्स पहनी दिख रही हैं. लोगों को उनका कूल अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. 

बहुत खास है स्नीकर्स

2/5
बहुत खास है स्नीकर्स

रकुल प्रीत ने फोटो में बहुत ही स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ है. इसके साथ उनके हाथों और पैरों पर मेहंदी लगी दिखाई दे रही है. आउटफिट के साथ ही उन्होंने मैचिंग स्नीकर्स पहनें हैं. एक्ट्रेस के स्नीकर्स पर बहुत बारीक काम देखने को मिल रहा है. 

कूल है लुक

3/5
कूल है लुक

रकुल ने यहां तक की अपनी हल्दी में भी मल्टी कलर लहंगे के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहने थे. उनके स्नीकर्स के फ्रंट हिस्से पर काम दिखाई दे रहा है, जो बहुत कूल लग रहा है. 

एक्ट्रेस को पसंद है ये अंदाज

4/5
एक्ट्रेस को पसंद है ये अंदाज

रकुल प्रीत सिंह को स्नीकर्स वाला अंदाज बहुत पसंद है. यही कारण है कि उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "पहले और बाद में, जो नहीं बदलता वो है आराम." स्नीकर्स गर्ल का अंदाज सचमुच बहुत हटकर है.

फैंस को आया पसंद

5/5
फैंस को आया पसंद

रकुल प्रीत सिंह का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ है. रकुल और जैकी की शादी की एक-एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़