Advertisement
trendingPhotos2180453
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky: हाथों में हाथ...नजरों के पास, कुछ इस अंदाज में नजर आए रकुल-जैकी; न्यूली वेड कपल के चेहरे पर दिखा ग्लो

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Photos: बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बीती शाम क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकले थे. जिस दौरान पैपराजी ने रकुल और जैकी भगनानी को स्पॉट किया. रकुल और जैकी का क्यूट अंदाज नेटीजन्स को कपल गोल्स दे रहा है. आइए, यहां देखते हैं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की लेटेस्ट फोटोज...

रकुल-जैकी

1/5
रकुल-जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी देर शाम स्टाइलिश कैजुअल लुक में स्पॉट हुए. रकुल प्रीत सिंह इस दौरान ब्लैक कलर के कट स्लीव टॉप और लाइट ब्लू कलर की डेनिम में अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

रकुल का कैजुअल लुक

2/5
रकुल का कैजुअल लुक

रकुल प्रीत सिंह ने कैजुअल आउटफिट के साथ ब्राउन शेड सटल मेकअप कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था. रकुल प्रीत सिंह का यह कैजुअल लुक कोई भी कैरी कर सकता है. 

जैकी भगनानी

3/5
जैकी भगनानी

तो वहीं जैकी भगनानी नेवी ब्लू कलर की शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स में बड़े ही डैशिंग लगे. जैकी भगनानी ने कैजुअल आउटफिट के साथ सिर पर कैप भी लगाई थी. जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह का कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

रकुल-जैकी की शादी

4/5
रकुल-जैकी की शादी

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फरवरी 2024 में गोवा में एक शानदार वेडिंग की थी. रकुल और जैकी की शादी के फंक्शन्स तीन दिन तक चले थे, जहां बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे. 

रकुल-जैकी वर्कफ्रंट

5/5
रकुल-जैकी वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस दे दे प्यार दे, यारियां, कटपुतली, छत्रीवाली, डॉक्टर जी, थैंक गॉड और आई लव यू जैसी कई हिंदी और साउथ फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. वहीं जैकी एक्टिंग में हाथ अजमाने के बाद अब फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं. जैकी की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़