Advertisement
trendingPhotos2121926
photoDetails1hindi

पेस्टल लहंगा...डायमंड रिंग और दुल्हनिया रकुल का नूर, शादी के बाद दूल्हे राजा के साथ पैप्स से हुईं रूबरू, देखें फोटोज

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सिख और सिंधी रीति-रिवाज से कपल ने शादी की. दोनों के पेरेंट्स ने पहले ही बता दिया था कि शादी के बाद कपल बाहर पैपराजी से मिलने भी आएगा. ऐसा ही हुआ. रकुल और जैकी शादी के बाद होटल से बाहर आए और पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर नजर आ रहा नूर देखने वाला है. आप भी देखें कपल की शानदार फोटोज. 

शादी के बाद पैप्स से मिले रकुल-जैकी

1/5
शादी के बाद पैप्स से मिले रकुल-जैकी

रकुल और जैकी ने शादी की फोटोज फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. इसके बाद वो घंटों से उनके इंतजार में बाहर खड़े पैप्स से मिलने आए. रकुल और जैकी ने ना सिर्फ जमकर पोज दिए, बल्कि मिठाई भी बांटी. सालों के रिलेशनशिप के बाद कपल आज शादी के बंधन में बंधा है. 

दिखे बहुत खुश

2/5
दिखे बहुत खुश

रकुल और जैकी से चेहरे पर शादी के बाद जो चमक देखने के लिए मिली है, वो यकीनन बहुत कमाल है. कपल एक दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहा है. पैपराजी को पोज देते हुए दोनों हाथ थामे नजर आए. 

 

पेस्टल लहंगे में रकुल

3/5
 पेस्टल लहंगे में रकुल

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी के लिए पेस्टल लहंगा चुना है. पीच और व्हाइट शेड उनके लहंगे पर देखने के लिए मिल रही है. आउटफिट के साथ उन्होंने हैवी मैचिंग ज्वेलरी पहनी है. वहीं, एक्ट्रेस ने मेकअप मिनिमल रखा है. तस्वीरों में रकुल के हाथ में ओवल डायमंड रिंग दिखाई दे रही है. 

दूल्हे राजा का डैशिंग लुक

4/5
दूल्हे राजा का डैशिंग लुक

जैकी भगनानी ने भी अपनी दुल्हनिया की तरह कमाल का लुक लिया है. उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है. जिस पर गोल्डन वर्क देखने हो मिल रहा है. जैकी के पूरे लुक को देखें तो वो किसी महाराजा जैसे दिखाई दे रहे हैं. 

खुशी में बांटी मिठाई

5/5
खुशी में बांटी मिठाई

शादी की खुशी में रकुल और जैकी ने पैपराजी से मिलने के साथ-साथ उन्हें मिठाई भी खिलाई. सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियोज में कपल बहुत खुश दिखाई दे रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़