Advertisement
trendingPhotos1828890
photoDetails1hindi

South Actors: इन साउथ सितारों ने आधी उम्र की हसीनाओं संग लड़ाया रोमांस, केमेस्ट्री से देख हक्के-बक्के रह गए फैंस!

South Actors Romance with Young Actress: साउथ  मूवीज में अक्सर सुपरस्टार्स अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई देते हैं. जी हां...आज ऐसे ही साउथ सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ ऑनस्क्रीन जमकर रोमांस किया है.

1/5

रजनीकांत: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को साउथ इंडस्ट्री में थलाईवा का टैग मिला है. रजनीकांत ने फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या राय के साथ खूब रोमांटिक सीन्स दिए थे. 

2/5

नागार्जुन: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) अपने फिल्मी करियर में कई यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं. लेकिन फिल्म मनमुथुडु 2  में एक्टर ने अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया था. 

3/5

थाला अजीत: सुपरस्टार थाला अजीत रोमांस से लेकर एक्शन फिल्मों के लिए पॉपुलर हैं. थाला अजीत ने कई फिल्मों में अपने से 10 साल उम्र में छोटीं काजल अग्रवाल के साथ रोमांटिक सीन शूट किए हैं. 

4/5

चिरंजीवी: सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) कई यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन्स में दिखाई दे चुके हैं. फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में एक्टर तमन्ना भाटिया के साथ नजर आए थे. तो फिल्म खिलाड़ी नंबर 150 में काजल अग्रवाल के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक होते दिखाई दिए थे. 

5/5

सुपरस्टार ममूटी: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में शुमार ममूटी ने फिल्म व्हाइट में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़