Advertisement
trendingPhotos2333744
photoDetails1hindi

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल...बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा

Radhika Merchant Photos: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की छोटी बहूरानी राधिका मर्चेंट की विदाई की रस्म का लुक भी सामने आ गया है. राधिका की विदाई लुक की फोटोज रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही रिया कपूर ने राधिका मर्चेंट के आउटफिट की खासियत भी सोशल मीडिया पर बताई हैं. आइए, यहां देखते हैं राधिका मर्चेंट के विदाई लुक की फोटोज...

महारानी से कम नहीं लगीं राधिका

1/5
महारानी से कम नहीं लगीं राधिका

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के समय बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लहंगा कैरी किया था. लेकिन राधिका का विदाई लुक सामने आते ही हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. अंबानी फैमिली की छोटी बहूरानी ने लाल रंग के लहंगे के साथ हीरे और पन्ने की ज्वेलरी कैरी की थी, जिसमें राधिका मर्चेंट किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं.

रियल गोल्ड की कढ़ाई

2/5
रियल गोल्ड की कढ़ाई

राधिका मर्चेंट का विदाई वाला लहंगा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया है. यह लहंगा देखने में एकदम रॉयल है, क्योंकि इसपर असल सोने के धागे की कढ़ाई की गई है. जी हां...राधिका मर्चेंट के विदाई लहंगे के हाई नेक औऱ फुल स्लीव्स के ब्लाउज पर असली सोने के तारों से पारंपरिक कारचोबी एम्ब्रॉइडरी हुई है. जो 19वीं सदी के गुजरात में मशहूर स्टिच से प्रेरित है.

रॉयल के साथ मॉडर्न लुक मिक्स

3/5
रॉयल के साथ मॉडर्न लुक मिक्स

राधिका मर्चेंट की चोली को रॉयल के साथ मॉर्डन लुक भी दिया गया है. इसे पीछे से बैकलेस रखा गया है और केवल तीन पट्टियों से जोड़ा गया है. इसपर भी गोल्ड का काम किया गया है. वहीं दुल्हनिया के लहंगे को खूब घेरेदार बनाया गया  है, और बनारसी ब्रोकेड से तैयार इस लहंगे में सनसेट के दौरान नजर आने वाले रंगों को दिखाने की कोशिश की गई है. 

बनारसी दुपट्टे ने बनाया खास

4/5
बनारसी दुपट्टे ने बनाया खास

 राधिका मर्चेंट के विदाई वाले लहंगे में बनारसी तड़का भी एड किया गया है. राधिका ने डिजाइनर लहंगे के साथ सिर पर गुलाबी रंग का खूबसूरत कढ़ाई वाला बनारसी दुपट्टा कैरी किया था, जिसे लहंगे के साथ जोड़कर नहीं बल्कि वेल की तरह जमीन पर खुला छोड़ा गया था. 

ज्वेलरी भी है एकदम खास

5/5
ज्वेलरी भी है एकदम खास

राधिका ने विदाई का लुक पूरा करने के लिए गले में कुंदन के बेस और पोल्की से सजा चोकर नेकलेस पहना था. साथ ही अंबानी फैमिली की छोटी बहूरानी ने एक बेहद महंगा दिखने वाला डायमंड और एम्रल्ड से तैयार किया लॉन्ग नेकलेस भी कैरी किया था. राधिका के विदाई लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़