Advertisement
photoDetails1hindi

किसी अप्सरा से कम नहीं है अंबानी खानदान की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट, देखें 10 PHOTOS

Radhika Merchant Photos: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) बेहद खूबसूरत हैं. राधिका और अनंत अंबानी की शादी तो इसी साल जुलाई में है लेकिन हाल ही में जामनगर में इन दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न 3 दिनों तक चला. चलिए आज हम आपको राधिका की 10 फोटोज दिखाते हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बेहद सुंदर हैं अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया. 

अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया

1/10
अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया

सबसे पहले देखिए राधिका और अनंत अंबानी की ये फोटो. इस फोटो में राधिका पिंक कलर का लहंगा चोली पहनी हुई हैं. साथ ही अनंत अंबानी के साथ मुस्कुराते हुए पोज देती दिखीं.

पिंक लहंगा चोली

2/10
पिंक लहंगा चोली

गले में हैवी चोकर हार, कान में बड़े-बड़े झुमके और मांग टीका में राधिका बेहद सुंदर लग रही हैं. वहीं इस फोटो के पीछे का बैगग्राउंड भी उनके लुक को और ज्यादा चार चांद लगा रहा है.

सास-बहू का प्यार

3/10
सास-बहू का प्यार

राधिका अपने होने वाले ससुराल में सभी से जबरदस्त बॉन्ड शेयर करती हैं. फिर चाहे होने वाली सास नीता अंबानी की क्यों ना ही. देखिए इस प्यारी सी फोटो में नीता अंबानी और राधिका की कितनी स्ट्रॉग बॉन्ड शेयर करती दिखीं.

जेठानी संग गजब बॉन्डिंग

4/10
जेठानी संग गजब बॉन्डिंग

होने वाली सासु मां के अलावा राधिका की होने वाली जेठानी के साथ भी गजब की बॉन्डिंग शेयर करती हैं. इस फोटो में दोनों एक साथ कितनी खुश नजर आ रही हैं.

ढा रहीं कहर

5/10
ढा रहीं कहर

राधिका इंडियन हो या फिर वेस्टर्न सभी आउटफिट में कहर ढाती हैं. अब जरा राधिका की ये फोटो देखिए इसमें लाइट कलर का हैवी वर्क का लहंगा चोली और गले में डायमंड का हार पहने कितनी खूबसूरत लग रही हैं.

 

फ्लॉवर प्रिंट लहंगा चोली

6/10
फ्लॉवर प्रिंट लहंगा चोली

अब जरा राधिका की ये फोटो देखिए.इसमें वो नीले रंग का दुपट्टा और फ्लॉवर प्रिंट का लहंगा चोली पहने कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. 

सिंपल लुक

7/10
सिंपल लुक

राधिका वेस्टर्न आउटफिट में भी क्वलासी लगती हैं. इस नीले रंग की ड्रेस में राधिका सिंपल लुक में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

वेस्टर्न ड्रेस

8/10
वेस्टर्न ड्रेस

राधिका मर्चेंट की इस फोटो से भी नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

प्री-वेडिंग फंक्शन

9/10
प्री-वेडिंग फंक्शन

अब जरा देखिए राधिका मर्चेंट की ये फोटो. ये तस्वीर राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन की तीसरे दिन की है. इसी पिकिंश लहंगा साड़ी में राधिका के लुक के खूब चर्चे हुए थे. आपको बता दें, राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट हेल्थकेयर कंपनी के सीईओ हैं. इसके अलावा कई मेन कंपनियों के शेयर में भी हिस्सेदार हैं. 

 

ट्रेंड क्लासिकल डांसर

10/10
ट्रेंड क्लासिकल डांसर

राधिका ने पॉलिटिक्स एंड इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. इनकोर हेल्थकेयर की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में से एक हैं. इसके साथ ही अनंत अंबनी का वांतारा प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हुई हैं. इतना ही नहीं ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़