Advertisement
trendingPhotos2478558
photoDetails1hindi

एकदम बार्बी डॉल बनकर आईं प्रियंका चोपड़ा, तार जैसा गले में पहना नेकलेस, कीमत 17 लाख के पार; Photos

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त इंडिया आई हुई हैं. जहां उन्होंने एक बार फिर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया. वह एक ब्यूटी लाइन के इवेंट में शामिल हुईं जहां उन्होंने हल्की फुल्की सी ज्वैलरी कैरी की. लेकिन इसकी कीमत इतनी थी कि आपके भी होश उड़ जाए. चलिए दिखाते हैं प्रियंका की किलर तस्वीरें.

क्यों भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

1/5
क्यों भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इस वक्त भारत में हैं. वह अपने कमिटमेंट्स की वजह से देश आई हुई हैं. यहां एक ब्यूटी लाइन के साथ वह प्रचार प्रसार करती दिखी. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का एकदम बार्बी लुक सामने आया है. चलिए दिखाते हैं एक से एक बेहतरीन तस्वीरें.

 

ज्वैलरी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

2/5
ज्वैलरी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैशन पावर को दिखाया. वह ब्रैंड प्रमोशनल इवेंट में शानदार अवतार में पहुंचीं. जहां उनकी हल्की सी ज्वैलरी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

प्रियंका चोपड़ा की खासियत

3/5
प्रियंका चोपड़ा की खासियत

इस इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने विविएन वेस्टवुड के 2010 के कलेक्शन की एक ड्रेस को चुना. जो आज के दौर में भी एकदम डिफरेंट लुक एक्ट्रेस को देती है.  इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक स्लीक हाई पोनीटेल और बोल्ड आई-मेकअप किया. जो कि उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है.

17 लाख की पहनी ज्वैलरी

4/5
17 लाख की पहनी ज्वैलरी

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस लुक को पूरा करने के लिए इसी लग्जरी ब्रैंड के झुमके कैरी किए जिसकी कीमत 9.50 लाख बताई गई. इस तरह देसी गर्ल की ज्वैलरी की कीमत 17 लाख से भी ज्यादा हो गई.

 

एकदम हॉलीवुड जैसा लुक

5/5
एकदम हॉलीवुड जैसा लुक

ठीक एक दिन पहले भी इसी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा का बिल्कुल हॉलीवुड अंदाज देखने को मिला था. जहां वह ग्रीन ड्रेस में किलर लुक दिखाती नजर आईं. इसमें कोई शक नहीं है कि दिनों दिन प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज बढ़ता जा रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़