Advertisement
photoDetails1hindi

Preity Zinta: आंखों में चमक, होठों पर मुस्कान...पीला सूट पहन पार्टी करने निकलीं डिंपल गर्ल; फोटोज वायरल

Preity Zinta Photos: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. प्रीति जिंटा की वापसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है. प्रीति जिंटा शनिवार की शाम चिक्की पांडे की हाउस वॉर्मिंग पार्टी के लिए पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) शनिवार की शाम सनी देओल, बॉबी देओल और अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स के साथ चिक्की पांडे की हाउस वॉर्मिंग पार्टी के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पीले रंग का चमचमाता आउटफिट कैरी किया हुआ था. 

2/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram) डिजाइनर येलो ड्रेस में खूब जंच रही थीं. एक्ट्रेस के येलो ड्रेस का लोअर धोती स्टाइल में था, तो अपर आगे से शॉर्ट और पीछे से लॉन्ग था. प्रीति के ड्रेस पर खूब सारा गोल्डन वर्क था, जो उनके लुक को और भी निखार रहा था.  

3/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta New Look Pics) ने डिजाइनर ड्रेस के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. प्रीति ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. साथ ही एक्ट्रेस ने सिर्फ सटल मेकअप और लाइट लिपशेड की लिपस्टिक के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

4/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Yellow Dress) के चेहरे की चमक और होठों की मुस्कान फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने चिक्की पांडे की हाउस पार्टी के दौरान पैपराजी के लिए खूब पोज किए हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज के नेटीजन्स कायल हुए जा रहे हैं. 

5/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति जिंटा जल्द ही सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में दिखाई देंगी. प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़