Advertisement
photoDetails1hindi

Preity Zinta: सफेद कुर्ता, लाल दुपट्टा...डिंपल गर्ल के IPL लुक ने मचाया है इंटरनेट पर हाय-तौबा

Preity Zinta Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के लेटेस्ट लुक ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. प्रीति जिंटा हाल ही में अपनी आईपीएल टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं, जहां एक्ट्रेस सफेद रंग की कुर्ती और लाल रंग के दुपट्टे में नजर आईं. प्रीति के इस सिंपल से लुक ने सोशल मीडिया पर हाय-तौबा मचा दिया है. आइए, यहां देखते हैं प्रीति की लेटेस्ट फोटोज...

प्रीति जिंटा

1/5
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने क्रिकेटर Sam Curran और Liam Livingstone के साथ पंजाब किंग्स के पहले आईपीएल 2024 मैच के बाद की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस खूबसूरत स्माइल के साथ क्रिकेटर्स संग कैमरा के लिए पोज करती दिख रही हैं. 

सिंपल लुक

2/5
सिंपल लुक

पंजाब किंग्स के पहले मैच के बाद प्रीति जिंटा क्रिकेटर संग बातचीत करती, इस तस्वीर में नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा व्हाइट कलर के कुर्ता-सलवार के साथ खूबसूरत कढ़ाई वाला दुपट्टा कैरी किए दिख रही है. एक्ट्रेस ने कंफर्ट के लिए व्हाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए हैं.

49 की उम्र में कर रहीं ग्लो

3/5
49 की उम्र में कर रहीं ग्लो

सफेद कुर्ता, लाल दुपट्टा और माथे पर छोटी-सी ब्लैंक बिंदी में प्रीति जिंटा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. प्रीति जिंटा के इस सिंपल से लुक ने सोशल मीडिया पर हाय-तौबा मचा दी है. प्रीति की यह तस्वीरें सामने आने के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि कैसे प्रीति 49 की उम्र में भी इतना ग्लो कर रही हैं. 

आईपीएल टीम को किया सपोर्ट

4/5
आईपीएल टीम को किया सपोर्ट

प्रीति जिंटा अपनी टीम को हमेशा सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी टीम को एक्साइटमेंट के साथ हंसते-मुस्कुराते सपोर्ट करती दिख रही हैं. 

प्रीति जिंटा मूवी

5/5
प्रीति जिंटा मूवी

प्रीति जिंटा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म लाहौर 1947 में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. लाहौर 1947 से प्रीति जिंटा लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़