Advertisement
trendingPhotos2079853
photoDetails1hindi

Prateik Babbar-Priya Bannerjee: आंखों पर काला चश्मा...चेहरे पर स्वैग, कुछ इस अंदाज में गर्लफ्रेंड प्रिया के साथ दिखे प्रतीक बब्बर; Photos वायरल

Prateik Babbar-Priya Bannerjee Photos: एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में ऐसी कई रिपोर्ट्स वायरल हुई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि एक्टर ने गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी से सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच एक बार बार फिर से प्रतीक बब्बर और उनकी गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. जहां से बी-टाउन के इन लव बर्ड्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी ने एक बार फिर अपनी अपीयरेंस से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. हाल ही में बी-टाउन का यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ था. जहां प्रतीत बब्बर और प्रिया बनर्जी दोनों ही खूब स्टाइलिश अवतार में नजर आए.

2/5

प्रतीक बब्बर ने क्रीम कलर की स्वेटशर्ट, लाइट कलर की ब्लू डेनिम्स और ब्लैक लैदर शूज कैरी किए हुए थे. साथ ही एक्टर ने ब्लैक कलर के गॉगल्स में पैपराजी के कैमरा के सामने खूब स्टाइल दिखाया. 

3/5

तो वहीं प्रतीक बब्बर की गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्लू डेनिम्स और ब्लैक हाई हील्स शूज पहने नजर आईं. प्रिया बनर्जी ने सटल मेकअप के सात बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. साथ ही प्रिया ने भी प्रतीक की तरह ब्लैक गॉगल्स कैरी किए हुए थे. 

4/5

प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी ने जमकर पैपराजी के सामने पोज किए. बी-टाउन का कपल एयरपोर्ट पर खूब मुस्कुराता नजर आया. हालांकि दोनों वर्क ट्रिप पर हैं या वेकेशन पर इस बारे में कुछ जानकारी सामने नहीं आई है.

5/5

बता दें, हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट वायरल हुई थी, जिसके मुताबिक प्रतीक बब्बर और प्रिया बनर्जी सगाई कर चुके हैं. और जल्द ही शादी करने वाले हैं.  हालांकि प्रतीक और प्रिया की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़