Advertisement
trendingPhotos1886135
photoDetails1hindi

Parineeti Raghav Wedding Photos: मेहंदी से लेकर शादी तक बेहद खूबसूरत लगीं परिणीति चोपड़ा, देखिए राघव चड्डा संग वेडिंग फोटोज

Parineeti Raghav Wedding Photos: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. शादी की सभी रस्में उदयपुर के होटल लीला पैलेस में हुई जहां पर दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा. इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज देखिए.

 

परिणीति-राघव शादी के बाद की पहली फोटो

1/8
परिणीति-राघव शादी के बाद की पहली फोटो

सबसे पहले देखिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद की पहली फोटो. इस फोटो में एक्ट्रेस मांग में राघव चड्ढा के नाम का सिंदूर लगाए पिंक कलर की साड़ी में नई नवेली दुल्हन की तरह बेहद खूबसूरत लगीं. वहीं राघव ने इस मौके पर ब्लैक कोट और पैंट व्हाइट शर्ट के साथ पहना.

नवराज हंस के गानों पर थिरके

2/8
नवराज हंस के गानों पर थिरके

शादी से पहले इन दोनों की संगीत सेरेमनी भी उदयुपर के लीला पैलेस में हुई. जहां पर परिणीति और राघव ने पंजाबी सिंगर नवराज हंस के गानों पर जमकर थिरके. देखिए ये तीनों एक साथ किस तरह से पोज देते नजर आए.

परिणीति-राघव संगीत सेरेमनी लुक

3/8
परिणीति-राघव संगीत सेरेमनी लुक

संगीत सेरेमनी में परिणीति ने सिल्वर कलर का शिमरी लहंगा चोली पहना. इस चोली का डीपनेक था. इसके साथ ही गले में चोकर हार पहने काफी सुंदर लगीं. वहीं राघव ब्लैक कोट और पैंट में नजर आए. 

 

मेहंदी में पहनी से ड्रेस

4/8
मेहंदी में पहनी से ड्रेस

अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें परिणीति ब्लू और ग्रीन शेडेड कुर्ता हैवी चोकर हार के साथ पहनी हुई हैं और बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस की ये फोटो उनकी मेहंदी सेरेमनी की है जिसमें वो कुछ लोगों के साथ पोज देते हुए फोटो में नजर आईं.

सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा पहुंचे

5/8
सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा पहुंचे

इस शादी में परिणीति की बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा भी पहुंची थीं. अपनी जिगरी दोस्त की शादी में सानिया मल्टीकलर शरारा पहने दिखीं. वहीं परिणीति के करीबी दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी का हिस्सा बने. इस फोटो में वो भी नजर आए. परिणीति ने शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहना.

 

नाव से पहुंची बारात

6/8
नाव से पहुंची बारात

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी के शाही इंतजाम किए थे. इस शादी में बारात नाव से पहुंची. देखिए इस नाव की फोटो जिसमें बाराती दूल्हे के साथ दुल्हनिया लेने गए थे.

दुल्हन की तरह होटल

7/8
दुल्हन की तरह होटल

इस ग्रैंड वेडिंग के दिन होटल को भी दुल्हन की तरह फूलों और लाइट्स से सजाया गया था. जिसकी एक झलक आप इस फोटो में देखिए.

वेडिंग वेन्यू इनसाइड फोटो

8/8
वेडिंग वेन्यू इनसाइड फोटो

ये फोटो परिणीति और राघव की वेडिंग वेन्यू के अंदर के डेकोरेशन की है. इस फोटो में भारी फूलों की सजावट नजर आ रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़