Advertisement
trendingPhotos2170850
photoDetails1hindi

'परदेस' की 'गंगा' 50 साल की उम्र में भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, महिमा चौधरी का देखिए बदला लुक

Mahima Chaudhary New lool Photos: 'परदेस' की 'गंगा'  को भला कौन भूल सकता है. बेशक अब महिमा चौधरी फिल्मों से दूर हो गई हो लेकिन वह आज भी फैंस को खूब पसंद है. हालिया एक इवेंट में महिमा चौधरी नजर आईं. जहां उनका ग्लैमरस लुक देख फिर हर कोई लट्टू हो गया. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की प्यारी प्यारी फोटोज.

 

1/5

'परदेस' की 'गंगा' के रूप में महिमा चौधरी को काफी प्यार मिला था. आज भी उन्हें फैंस खूब प्यार करते हैं. मगर अब वह फिल्मों से दूर हो गई हैं. मगर हालिया एक कार्यक्रम में वह नजर आईं, जहां उनका नया लुक देख फैंस भी खुशी से झूम उठे. चलिए महिमा मकवाना की लेटेस्ट फोटो आपको भी दिखलाते हैं.

ब्लैंक एंड व्हाइट साड़ी

2/5
ब्लैंक एंड व्हाइट साड़ी

शनिवार के दिन महिमा चौधरी एक इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान ब्लैंक एंड व्हाइट साड़ी में वह नजर आईं. उनके खुले बाल और काला चश्मा काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. फिर उन्होंने पैप्स को पोज भी दिए. उनका बदला लुक देख हर कोई अट्रैक्ट हो गया.

महिमा चौधरी की तस्वीरें

3/5
महिमा चौधरी की तस्वीरें

महिमा चौधरी की तस्वीरों को देख भला कौन ही कहेगा कि वह 50 साल की हो गई हैं. आज भी उनका चेहरा चांद की तरह चमकता है. फैंस को महिमा आज भी खूब पसंद हैं. मालूम हो, महिमा की एक बेटी हैं जो बिल्कुल उनकी ही तरह लगती हैं. फैंस तो दोनों को कार्बन कॉपी तक कहते हैं.

महिमा चौधरी के पूर्व पति

4/5
महिमा चौधरी के पूर्व पति

साल 2006 में महिमा चौधरी ने बॉबी चौधरी से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी कुछ साल टिकी और फिर दोनों ने साल 2013 में तलाक का फैसला ले लिया. अब दोनों की एक बेटी हैं जिनका नाम अर्याना हैं.

महिमा चौधरी का डेब्यू

5/5
महिमा चौधरी का डेब्यू

महिमा चौधरी की डेब्यू की बात करें तो उन्होंने सुभाष घई की फिल्म परदेस से डेब्यू किया था. फिल्म में वह गंगा के रूप में घर घर में फेमस हुई थीं. फिल्म में शाहरुख खान और अपूर्व अग्निहोत्री नजर आए थे. फिल्म न सिर्फ तब बल्कि आज भी खूब पसंद की जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़