Advertisement
trendingPhotos2130433
photoDetails1hindi

पंकज उधास की बेटियों का है पिता की तरह संगीत से नाता, जानें नायाब और रीवा के बारे में सबकुछ

Pankaj Udhas Daughters: मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. उन्होंने 26 फरवरी को मुंबई में अंतिम सांस लीं. उनके परिवार में उनकी पत्नी फरीदा उधास और दो बेटियां नायाब उधास और रीवा उधास हैं. आइए, जानते हैं कि दिवंगत गजल गायक की दोनों बेटियां क्या करती हैं? 

 

1/6

फेमस गायक पंकज उधास का सोमवार, 26 फरवरी को निधन हो गया. वह लंबी बीमारी से जूझ रहे थे और 72 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार में उनकी पत्नी फरीदा उधास और उनकी दो बेटियां नायाब उधास और रीवा उधास हैं.

2/6

पंकज उधास की फरीदा से मुलाकात 1979 में हुई और उन्होंने तीन साल तक डेट किया. अलग-अलग पृष्ठभूमि के कारण इस जोड़े को अपने परिवारों के विरोध का सामना करना पड़ा. उधास एक गुजराती जमींदार परिवार से थे और फरीदा एक पारंपरिक पारसी परिवार से थीं. विरोध के बावजूद दोनों ने अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाया और शादी की.

 

3/6

पंकज उधास और फरीदा उधास की दो बेटियां हुईं, जिन्हें कपल ने बहुत ही प्यार नाम भी दिए. पंकज उधास की बड़ी बेटी का नाम नायाब उधास है. नायाब उधास ने ही सोशल मीडिया के जरिये अपने पिता की निधन खबर शेयर की थी.

4/6

वहीं, पंकज उधास की छोटी बेटी का नाम रीवा उधास है. पंकज उधास की दोनों बेटियां म्यूजिक इंडस्ट्री से ही जुड़ी हुई हैं. जहां एक तरफ नायाब अपने म्यूजिक बैंड के जरिये सुर्खियों में बनी रहती हैं तो वहीं रीवा लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. रीवा का इंस्टाग्राम भी प्राइवेट है, लेकिन वह भी संगीत से जुड़ी हैं.

5/6

नायाब उधास सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. नायाब अक्सर संगीत जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही नायाब अपने बैंड के परफॉर्मेंसेस को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

6/6

पंकज उधास की बड़ी बेटी नायाब उधास ने कुछ वक्त पहले ही शादी की है. नायाब उधास ने भारतीय क्लासिकल म्यूजिशियन ओजस आधिया से शादी की है. नायाब उधास अपने पति ओजस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. इसके साथ ही वह अपनी बहन रीवा, पिता पंकज और मां फरीदा के साथ भी खूब तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़