Advertisement
trendingPhotos2424306
photoDetails1hindi

दिमाग की नसों को फाड़कर रख देंगी ये 5 बेस्ट साइकोलॉजिकल फिल्में, चिपककर रह जाएंगे कुर्सी से

Psychological Thriller Movies: अगर आपको झन्नाटेदार और दिमाग की नसे फाड़ देने वाली साइकोलॉजिकल फिल्म देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये 5 फिल्में बेस्ट हो सकती हैं. इन फिल्म की ना केवल कहानी खतरनाक है बल्कि दिमाग पर ऐसा जोर डालेगी कि आपका माथा ही सुन्न पड़ जाएगा. 

 

जरूर देखें ये 5 बेस्ट साइकोलॉजिकल फिल्में

1/6
जरूर देखें ये 5 बेस्ट साइकोलॉजिकल फिल्में

इन फिल्मों को देखने से पहले आप एक बार बस टीवी से चिपककर बैठ जाइए उसके बाद आपके दिमाग को इतनी कसरत करनी पड़ेगी कि आपका कुर्सी छोड़कर उठना मुश्किल हो जाएगा. तो चलिए आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद अब तब की 5 सबसे भयंकर साइकोलॉजिक थ्रिलर मूवीज के बारे में बताते हैं. 

 

सरोजनी शिंडे का वायरल वीडियो

2/6
सरोजनी शिंडे का वायरल वीडियो

अगर आपने एक बार ये फिल्म देख ली तो आप इस फिल्म को बार-बार देखेंगे. इसमें एक टीचर की कहानी है जो एक पार्टी का हिस्सा बन जाती है. उसके बाद वो पार्टी उसकी जी का ऐसा जंजाल बन जाती है कि वो उसका ऐसा हाल होता है जिसे देखने के बाद आपक दिमाग भी इसी फिल्म के इर्द-गिर्द घूमता रहेगा. इसमें राधिका मदान के अलावा निमृत कौर हैं.

द गर्ल ऑन द ट्रेन

3/6
द गर्ल ऑन द ट्रेन

परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म को आप जैसे ही देखना शुरू करेंगे तो आखिर तक ये गेस नहीं कर पाएंगे कि आखिर मर्डर किसने किया. फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री है. ये फिल्म भले ही हिंदी है लेकिन इसे पूरी तरह से ऐसा लुक दिया गया है कि इसे देखकर आपको हॉलीवुड फील आएगा. 

 

मैरी क्रिसमस

4/6
मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी बेहतरीन साइकोलॉजिकल फिल्म है. इसमें दिखाया गया है फिल्म की कहानी मारिया और एल्बर्ट के इर्द गिर्द घूमती है. धीरे-धीरे जैसे ही फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है तो एल्बर्ट को पता चलता है कि वो मर्डर मिस्ट्री में उलझ गया है. इस फिल्म को देखने के बाद आप दिमाग ही भन्ना जाएगा.

 

पेनिक रूम

5/6
पेनिक रूम

अगर आप साइकोलॉजिक फिल्म में कुछ और भी जबरदस्त ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए पेनिक रूम फिल्म बेस्ट हो सकती है. इस फिल्म की कहानी में सस्पेंस इतना कूट-कूटकर भरा है कि वो आपके दिमाग को सुन्न कर देगा.

 

बदला

6/6
बदला

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' भी आपको जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म की कहानी इतनी दमदार है कि वो आपको पूरे समय तक कुर्सी से चिपकाए रहेगी. फिल्म में दिखाया गया है कि नैना सेठी पर आरोप है कि उसने कमरे में अपने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर दिया है. वकील बादल गुप्ता नैना की इस केस को सुलझाने में मदद करता है. इसके बाद परत दर परत ऐसे राज खुलते हैं जो आपके दिमाग को घुमाकर रख देंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़