Advertisement
photoDetails1hindi

Most Awaited Web Series: इन सीरीज के नए सीजन के लिए बेसब्र हैं दर्शक, पर इंतहा हो गई इंतजार की...

Popular Most Awaited Web Series in Hindi: ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज के सीक्वल का इंतजार फैंस पलक पावड़े बिछाए कर रहे हैं लेकिन इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा और दर्शकों की बेचैनी बढ़ती ही जा रही है.

 

सीजन 3 के आने में है अभी वक्त

1/5
सीजन 3 के आने में है अभी वक्त

The Family Man 3: द फैमिली मैन सीरीज के दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं और दूसरे सीजन के क्लाइमैक्स में अगली कहानी की जो झलक दिखी तब से लेकर अब तक दर्शन द फैमिली मैन 3 के इंतजार में हैं लेकिन ये कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन फिर भी इसका खूब इंतजार हो रहा है.

पंचायत 2 की शूटिंग है अभी अधूरी

2/5
पंचायत 2 की शूटिंग है अभी अधूरी

Panchayat Season 3: पंचायत 2 के बाद से ही दर्शक इसके अगले सीजन के इंतजार में जुटे हैं. लेकिन फिलहाल सीरीज के कुछ एपिसोड की शूटिंग अभी बाकी है. यही वजह है कि इसका नया सीजन आने में कुछ वक्त लग सकता है और इस बात से फैंस काफी निराश हैं.

आर्या 3 की रिलीज का है इंतजार

3/5
आर्या 3 की रिलीज का है इंतजार

Aarya 3: आर्या 3 की कहानी कितनी जबरदस्त होने वाली है इसकी झलक तो दूसरे सीजन के क्लाइमैक्स में ही दिखा दी गई थी यही वजह है कि फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेसब्र होकर बैठे हैं. हालांकि अभी रिलीज में शायद वक्त है तभी इसे लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है.

कब आएगी स्पेशल ऑप्स सीजन 2

4/5
कब आएगी स्पेशल ऑप्स सीजन 2

Special Ops 2: केके मेनन की स्पेशल ऑप्स एक सफल और सबसे पॉपुलर सीरीज रही है जिसके बाद आए Special Ops 1.5 को भी काफी पसंद किया गया था. ये हिम्मत सिंह की स्टोरी  थी. वहीं अब इसके आगे की कहानी को दर्शन जानना चाहते हैं लेकिन ये कब होगा फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं.

मिर्जापुर 3 भी रिलीज को है तैयार

5/5
मिर्जापुर 3 भी रिलीज को है तैयार

Mirzapur 3: इस वक्त सबसे ज्यादा इंतजार इसी सीरीज का है. शूटिंग के बाद अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है जिससे साफ है कि जल्द ही इसकी रिलीज को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट हो सकती है. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़