Advertisement
trendingPhotos2271391
photoDetails1hindi

'पापा घोड़े का नाम सितारा रख दो'.... 'पंचायत 3' में छोटे से सीन में सबका ध्यान खींचने वाली 'ब्यूटी क्वीन' कौन है?

Who is Panchayat 3 Vidhayak Ji Daughter: मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत' के तीसरे में कई नई चेहरों को शामिल किया गया है. नए कैरेक्टर्स में शामिल 'पंचायत 3' के विधायक जी की बेटी चित्रा भी है. तीसरे सीजन में चित्रा का किरदार बहुत थोड़ा सा है, लेकिन जिस तरह से उन्हें इस नए सीजन में इंट्रोड्यूस किया गया है, उसे देखकर लगता है कि अगले सीजन में उनका किरदार बड़ा होने वाला है. तो चलिए आइए जानते हैं कि कौन हैं विधायक जी की बेटी चित्रा और क्या है उनका असली नाम?

 

पंचायत 3' में हुई नए कैरेक्टर्स की एंट्री

1/7
पंचायत 3' में हुई नए कैरेक्टर्स की एंट्री

टीवीएफ की मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग 28 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो चुकी है. जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सानविका, चंदन रॉय, पंकज झा, फैसल मलिक, दुर्गेश कुमार, सुनीता राजवर जैसे सितारों से सजी इस सीरीज की तीसरे सीजन में कई नए कैरेक्टर्स ने एंट्री मारी है. जगमनोहन की अम्मा, बम बहादुर, विकास की पत्नी खुशबू भाभी, जितेंद्र का कजिन आदित्य, रिंकी की दोस्त रवीना और विधायक की बेटी चित्रा. 

विधायक की बेटी चित्रा ने खींचा ध्यान

2/7
विधायक की बेटी चित्रा ने खींचा ध्यान

इन सभी किरदारों में विधायक की बेटी चित्रा का रोल और स्क्रीन टाइम सबसे कम रहा है. लेकिन अपने छोटे से सीन के दम पर ही इस 'ब्यूटी क्वीन' ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. विधायक जी के घोड़े को 'सितारा' नाम देने वाली बिटिया चित्रा का असली नाम किरणदीप कौर सरन हैं.

'पंचायत 3' में काफी छोटा है

3/7
'पंचायत 3' में काफी छोटा है

किरणदीप कौर का किरदार 'पंचायत 3' में काफी छोटा रहा है. उनके हिस्से डायलॉग भी बेहद कम आए हैं, लेकिन जिस तरह से उन्हें इस सीजन में एंट्री दी गई है, उसे देखने के बाद लगता है कि अगले सीजन में उनका रोल काफी बड़ा और अहम होने वाला है. तो चलिए आइए जानते हैं कौन हैं किरणदीप कौर सरन.

'स्कैम 2003' में भी आ चुकीं नजर

4/7
'स्कैम 2003' में भी आ चुकीं नजर

किरणदीप कौर सरन एक एक्ट्रेस हैं, जो 'पंचायत 3' से पहले हंसल मेहता की मशहूर वेब सीरीज 'स्कैम 2003' में भी नजर आ चुकी हैं. 'स्कैम 2003' में किरणदीप कौर के किरदार का नाम प्रवीणा था. किरणदीप कौर TVF का हिस्सा पहले भी रह चुकी हैं. उन्होंने 'सपने वर्सेज एवरीवन' नाम के वेब शो में काम किया है.

अमिताभ बच्चन के साथ भी कर चुकीं ऐड

5/7
अमिताभ बच्चन के साथ भी कर चुकीं ऐड

इसके अलावा किरणदीप कौर ने 'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है. किरणदीप ने अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन में काम किया था, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हैं.

बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं किरणदीप कौर सरन

6/7
बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं किरणदीप कौर सरन

किरणदीप कौर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. 'पंचायत 3' में अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर वह लोगों का ध्यान खींच रही हैं, लेकिन जिस तरह से उनके कैरेक्टर को ज्यादा एक्सपोज नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लेकर फैन्स के मन में काफी जिज्ञासा पैदा हो चुकी है.

'पंचायत 3' में दिखने के बाद रातोंरात बन गईं स्टार

7/7
'पंचायत 3' में दिखने के बाद रातोंरात बन गईं स्टार

'पंचायत 3' में दिखने के बाद किरणदीप कौर सरन रातोंरात स्टार बन गई हैं. लोग उनके बारे में गूगल और इंस्टाग्राम पर सर्च कर रहे हैं.  किरणदीप कौर सरन इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हो गई हैं. अब फैन्स उनकी इंस्टा पोस्ट पर जाकर 'पंचायत 3' को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़