Advertisement
trendingPhotos2295382
photoDetails1hindi

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है पाकिस्तानी क्रिकेटरों का नाम, एक ने तो कर ली थी शादी

Pakistani Cricketers Who Fell In Love With Bollywood Actresses: क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना रहा है. ऐसे कई भारतीय क्रिकेटर हुए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ शादी की है. लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटरों का नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कई बार जुड़ता रहा है.

अमृता अरोड़ा

1/6
अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का नाम क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ जुड़ा था. उस्मान अफजल पाकिस्तान में जन्में एक इंग्लिश क्रिकेटर थे. अमृता और उस्मान को अक्सर पार्टियों में देखा जाता था. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और राहें अलग हो गईं.

 

सोनाली बेंद्रे

2/6
सोनाली बेंद्रे

2000 के दशक में खबरें थीं कि शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के प्यार में हैं. उस वक्त शोएब के सोनाली के लिए प्यार की कई खबरें मीडिया में भी आई थीं. उस वक्त शोएब अख्तर ने इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन सालों बात उन्होंने सोनाली बेंद्रे से प्यार की बातों को बेबुनियाद बताया था. इसके साथ ही शोएब ने यह भी कहा था कि वह कभी भी एक्ट्रेस के फैन भी नहीं थे.

सुष्मिता सेन

3/6
सुष्मिता सेन

काफी वक्त पहले पाकिस्तानी ऑलराउंडर रहे वसीम अकरम का नाम सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा था. इसकी वजह थी कि दोनों ने भारत में एक डांस रिएलिटी शो जज किया था, जिसमें दोनों काफी फ्लर्ट भी करते थे. इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, वसीम अकरम या सुष्मिता सेन दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया था.

जीतन अमान

4/6
जीतन अमान

एक वक्त पर ऐसी अफवाह थीं कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान को डेट कर रहे हैं. भारत के कई अखबारों और मैग्जीन में उस वक्त इमरान खान और जीनत अमान की डेटिंग की खबरें थे. हालांकि, आजतक जीनत अमान या इमरान खान दोनों ने ही इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा है.

तमन्ना भाटिया

5/6
तमन्ना भाटिया

एक समय अब्दुल रज्जाक और तमन्ना भाटिया के डेटिंग की अफवाह थी. उन्हें 2017 में दुबई में एक ज्वलेरी स्टोर के लॉन्च पर एक साथ देखा गया था. इसके बाद से ही दोनों का नाम साथ जुड़ने लगा था. हालांकि, उस वक्त तमन्ना और अब्दुल रज्जाक ने कुछ नहीं कहा था, लेकिन 2023 में तमन्ना भाटिया ने इन खबरों को अफवाह बताकर इन पर विराम लगा दिया.

रीना रॉय

6/6
रीना रॉय

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान को न सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से प्यार हुआ, बल्कि उन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी किया. दोनों ने 1983 में शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. मोहसिन खान से शादी के बाद रीना रॉय पाकिस्तान चली गईं और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया. दोनों के एक बेटी हुई, लेकिन 1992 में अपनी बेटी को लेकर रीना रॉय वापस भारत लौट आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़