Advertisement
trendingPhotos2260958
photoDetails1hindi

Nia Sharma: माथे पर टीका, गले में हार...नगीनों वाली ड्रेस पहन निया शर्मा ने दिखाया 'सुहागन चुड़ैल' वाला अवतार

Nia Sharma Photos: टीवी की मोस्ट हसीन एक्ट्रेसेस में शुमार निया शर्मा ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपना ऐसा अवतार दिखाया है, जिससे फैंस की नजरें हटाए नहीं हट रही हैं. जी हां...निया शर्मा हाल ही में अपना नया शो सुहागन चुड़ैल प्रमोट करने निकली थीं. इस दौरान निया शर्मा नगीनों से बनी ड्रेस पहने नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं निया शर्मा की लेटेस्ट फोटोज...

निया शर्मा

1/5
निया शर्मा

टीवी की नागिन अब सुहागन चुड़ैल बनने जा रही है. जल्द ही निया शर्मा नए शो सुहागन चुड़ैल में नजर आने आएंगी. हाल ही में निया सुहागन चुड़ैल के प्रमोशन के लिए निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग के नगीनों से बनी आउटफिट में अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

नगीनों से बनी ड्रेस

2/5
नगीनों से बनी ड्रेस

निया शर्मा ने माथे पर टीका, गले में हार तो पहना ही था. साथ ही एक्ट्रेस ने स्टोन्स और ज्वेलरी से बना ब्लाउज स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया था. निया शर्मा ने नगीनों से बने ब्लाइज के साथ कमरबंध भी कैरी किया था. 

खूब चमकीं निया शर्मा

3/5
खूब चमकीं निया शर्मा

निया शर्मा ने स्टोन्स वाले ट्रेंडी ब्लाउज के साथ लाल रंग का शरारा कैरी किया था. एक्ट्रेस के शरारा की कमर पट्टी और घुटनों के पास भी स्टोन्स वाला बॉर्डर लगा था. निया शर्मा का सुहागन चुड़ैल वाला लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

निया शर्मा ने चमचमाते आउटफिट के साथ अपना मेकअप भी काफी लाउड रखा था. डार्क आइमेकअप के साथ निया शर्मा ने ब्लडी रेड लिपस्टिक शेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने सुनहरे बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. सुहागन चुड़ैल के प्रमोशन के दौरान निया शर्मा ने पैप्स के लिए जमकर पोज किया. एक्ट्रेस ने कभी स्टाइल तो कभी स्माइल का जलवा दिखाया.

निया शर्मा का वर्कफ्रंट

5/5
निया शर्मा का वर्कफ्रंट

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस नागिन, जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है, इश्क में मरजावां, जमाई 2, ट्विस्टेड जैसे कई शोज और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़