Advertisement
trendingPhotos2067560
photoDetails1hindi

Shura Khan Birthday Party: निया शर्मा के आगे फीकी पड़ीं अरबाज खान की बीवी शूरा, बैकलेस ड्रेस में सिर से पैर तक लगीं कयामत

Nia Sharma Look: अरबाज खान ने शूरा खान (Shura Khan) का शादी के बाद का पहला बर्थडे शानदार तरीके से मनाया. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन के सितारे जमीं पर उतरे. इस मौके पर शूरा रेड कलर का को-ऑर्डसेट पहनकर पहुंचीं और सुर्खियां बटोर ले गईं. लेकिन जैसे ही टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इस पार्टी में पहुंचीं तो सबकी नजरें निया के आउटफिट पर जाकर अटक गईं. देखिए निया शर्मा की फोटोज.

स्लिम फिट आउटफिट

1/5
स्लिम फिट आउटफिट

निया शर्मा इस मौके पर स्लिम फिट लाइट ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस जैसे ही इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने आईं तो हर कोई उनके लुक को बस देखता ही रह गया.

बैकलेस

2/5
बैकलेस

निया की ये ड्रेस फ्रंट साइड से ओपन है और बैकसाइड से बैकलेस है. निया की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा रिवीलिंग और एक्सपोजिंग बना रहा है.

 

ऐसे पूरा किया लुक

3/5
ऐसे पूरा किया लुक

एक्ट्रेस ने अपनी इस ड्रेस के साथ गले में एक बैंड लगाया हुआ है जिस पर ऑफ व्हाइट कलर का फ्लॉवर लगा हुआ है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों को ओपन करके सटल मेकअप और हाई हील शूज पहने हुए हैं.

जमकर दिए पोज

4/5
जमकर दिए पोज

निया ने पैपराजी के सामने आते ही जमकर पोज दिए. इसके साथ ही कैमरे के सामने अपनी एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाईं. निया का ये लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.

छा गया लुक

5/5
छा गया लुक

निया हमेशा से ही ऐसे कपड़ों में स्पॉट होती रहती हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर इस भी इस तरह के आउटफिट में कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं. निया ने अपने दोस्त शालीन के साथ भी जमकर पोज दिए. शालीन इस मौके पर ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़