Advertisement
photoDetails1hindi

जिम आउटफिट में नेहा और आयाश ने बिखेरा जलवा, दोनों बहनों का दिखा के ग्लैमर्स अंदाज

Neha Sharma and Aisha Sharma Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा अक्सर अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ मुंबई में कहीं न कहीं स्पॉट होती रहती हैं. हाल ही में दोनों बहने जिम के बाहर जिम आउटफिट में स्पॉट हुईं. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

जिम के बाहर दिखीं नेहा और आयाश

1/5
जिम के बाहर दिखीं नेहा और आयाश

हाल ही में नेहा शर्मा और आयशा शर्मा जिम के बाहर जिम आउटफिट में नजर आईं. दोनों बहने फिटनेस के लिए काफी सजग हैं. दोनों अक्सर जिम के बाहर नजर आती हैं और अपनी फिटनेस को बनाए रखने कि लिए जिम में पसीना बहाती हैं. 

नेहा-आयशा का जिम आउफिट वाला लुक

2/5
नेहा-आयशा का जिम आउफिट वाला लुक

वायरल हो रही तीस्वीरों में भी नेहा शर्मा और आयशा शर्मा कूल लुक में नजर आ रही है. उनका ये कूल स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों में जहां नेहा डार्क ग्रै जिम आउटफिट के साथ व्हाइट जैकेट कैरी किए हैं, वहीं, आयशा ब्लैक जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

नेहा-आयशा का शानदार जिम वाला स्टाइल

3/5
नेहा-आयशा का शानदार जिम वाला स्टाइल

नेहा ने डार्क ग्रै शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ और स्पोर्ट्स लोवर में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट जैकेट पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने पैरों में सफेद मौजे और स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हुए हैं. दूसरी ओर आयशा ब्लैक शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लोवर और लॉन्ग जैकेट पहने हुई हैं. 

खूले बालों में नेहा-आयशा का जलवा

4/5
खूले बालों में नेहा-आयशा का जलवा

साथ ही आयशा ने ब्लैक स्पोर्ट्स शूज से अपने लुक को कंप्लिट किया है. इसके अलावा दोनों बहनों ने अपने बालों को खूला छोड़ा है, जो उनके लुक को और खूरसूरत बना रहा है. जहां नेहा ने अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है. वहीं, आयशा के एक हाथ में पानी की बोतल और दूसरे में घड़ी नजर नजर आ रही है.

नेहा और आयशा की क्यूट स्माइल

5/5
नेहा और आयशा की क्यूट स्माइल

इसके अलावा आयसा के हाथ में घड़ी के साथ एक रबर बैंड भी कैरी किया हुआ है, जिससे वो जिम के समय अपने बालों को टाई कर सकें. साथ ही दोनों बहनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. दोनों इस स्माइल के साथ बेहद क्यूट नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को भी पसंद आ रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़