Advertisement
trendingPhotos1787401
photoDetails1hindi

PHOTOS: बारिश में रेनकोट पहनकर बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती दिखीं नेहा भसीन, सोनम कपूर के एयरपोर्ट लुक ने ढाया कहर

PHOTOS: एयरपोर्ट से लेकर मुंबई के पॉश इलाके में कई सेलेब्स स्पॉट हुए. कोई जिम के बाहर बारिश में रेनकोट पहने नजर आया तो कोई देर रात छाता लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिया. वहीं कुछ सितारे अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करते हुए दिखे. देखिए मुंबई में सितारे किस तरह से नजर आए.

सोनम कपूर

1/5
सोनम कपूर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर भारी बारिश में छाता लेकर नजर आईं. एक्ट्रेस इस मौके पर रेड कलर का लूज ड्रेस पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने हाथ में ब्लैक कलर का हैंडबैग और सिर पर कैप लगाई हुई थी. इस दौरान एक्टर ने पैपराजी को देखकर जमकर पोज दिए.

 

परिणीति चोपड़ा

2/5
परिणीति चोपड़ा

एयरपोर्ट के बाहर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी स्पॉट हुईं. सोनम कपूर की तरह परिणीति ब्लैक कलर की लूज ड्रेस में नजर आईं और गॉगल्स से अपने लुक को पूरा किया. एक्ट्रेस फोटोज में काफी ग्लैमरस लगीं.

नेहा भसीन

3/5
नेहा भसीन

अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाने वाली नेहा भसीन भारी बारिश में भी अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करने से नहीं रुकी. नेहा की जो फोटोज सामने आई हैं उसमें वो जिम के बाहर रिवीलिंग आउटफिट के ऊपर ट्रांसपेरेंट रेनकोट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही कैमरा देखा तो सब कुछ भूलकर जमकर पोज देने लगीं.

अंगद बेदी

4/5
अंगद बेदी

इसके अलावा अंगद बेदी भारी बारिश में बांद्रा में कार के पास नजर आए. अंगद बेदी व्हाइट कलर के ट्राउजर के साथ लाइट कलर की शर्ट पहने दिखे. अंगद ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो उन्हें वेव भी किया.

तमन्ना भाटिया

5/5
तमन्ना भाटिया

ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस पहने तमन्ना भाटिया बांद्रा में स्पॉट हुईं. आपको बता दें, तमन्ना इन दिनों विजय वर्मा संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस का 'कावाला' गाने पर डांस वीडियो काफी ज्यादा लाइमलाइट में है. सोशल मीडिया पर हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो बनाकर शेयर कर रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़