Advertisement
trendingPhotos1787443
photoDetails1hindi

Hot Look: निक्की तंबोली ने कंधे से टॉप को नीचे सरकाया ऐसे, हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Bold Photos: कैमरे के सामने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपना ऐसा हॉट लुक दिखाया है कि उसे देखकर फैंस मचल उठे हैं. एक्ट्रेस ने टॉप के बटन खोलकर उसे कंधे से नीचे गिराकर अपना टॉपलेस अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस से एक गलती हो गई और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. देखिए निक्की तंबोली के लेटेस्ट हॉ फोटोशूट की फोटोज.

कंधे से सरकाया टॉप

1/5
कंधे से सरकाया टॉप

अपने इस लेटेस्ट हॉट फोटोशूट में निक्की तंबोली कैमरे के सामने डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट को कंधे से गिराकर जैसे तैसे अपनी फ्रंट बॉडी को कवर करते दिखीं. एक्ट्रेस ने ये बोल्ड फोटोशूट कुर्सी पर बैठकर कराया है जो लोगों की रातों की नींद उड़ा रहा है.

 

टॉपलेस हुईं निक्की

2/5
टॉपलेस हुईं निक्की

इस फोटो में निक्की कंधे से टॉप को नीचे गिराकर टॉपलेस अवतार कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखी हैं. निक्की ने ये फोटो जैसे ही शेयर की तो उनके इस हॉट लुक को देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

3/5
हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

निक्की तंबोली ने हॉटनेस के चक्कर में ऐसी गलती हो गई कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. एक्ट्रेस ने कैमरे पर टॉपलेस होकर पीठ फ्लॉन्ट की लेकिन इस दौरान साइड से एक्ट्रेस का टॉप सरक गया और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

फोटोज ने मचाया बवाल

4/5
फोटोज ने मचाया बवाल

निक्की तंबोली की इन हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना ऐसा बेबाक अंदाज दिखाती नजर आईं जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए.

बोल्ड हैं निक्की

5/5
बोल्ड हैं निक्की

निक्की ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इससे पहले भी निक्की कैमरे के सामने इस तरह से हॉट और बोल्ड पोज देते हुए अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कराती नजर आई हैं. निक्की का सोशल मीडिया इस तरह की बोल्ड और हॉट फोटोज से भरा पड़ा है

ट्रेन्डिंग फोटोज़