Advertisement
photoDetails1hindi

फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात, अवॉर्ड शो में कबूला प्यार, लेडी सुपरस्टार की लव स्टोरी है खास

Nayanthara and Vignesh Shivan Love Story: एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात फिल्म के लिए हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और एक अवॉर्ड शो में दोनों ने पूरी दुनिया के सामने एक-दूसरे के प्यार को कबूल कर लिया.

 

लेडी सुपरस्टार नयनतारा की लव स्टोरी

1/8
लेडी सुपरस्टार नयनतारा की लव स्टोरी

साउथ इंडियन फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा स्टारडम का खूब आनंद ले रही हैं. उनके फैंस उनकी हर नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर उन्होंने इस इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना ली है. प्रोफेशनल लाइफ की तरह नयनतारा की निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही है. कई सालों तक असफल रिश्तों में रहने के बाद उन्हें अपने 'सपनों के राजकुमार' विग्नेश शिवन मिले, जो पेशे से एक डायरेक्टर हैं.

प्रभु देवा के साथ भी जुड़ा नाम

2/8
प्रभु देवा के साथ भी जुड़ा नाम

करियर की शुरआत में नयनतारा का नाम कॉलीवुड एक्टर सिलंबरासन के साथ जुड़ा. हालांकि, कुछ ही महीनों में इनके रास्ते अलग हो गए. इसके बाद 2009 में नयनतारा डांस आइकन प्रभु देवा के प्यार में गिरफ्तार हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा और प्रभु देवा ने एक साथ भी रहना शुरू कर दिया था. लेकिन 4 साल साथ बिताने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. 

फिल्म के सेट पर हुई विग्नेश शिवन से मुलाकात

3/8
फिल्म के सेट पर हुई विग्नेश शिवन से मुलाकात

इसके बाद नयनतारा की जिंदगी में विग्नेश शिवन आए. नयनतारा की विग्नेश से पहली मुलाकात 2015 की तमिल फिल्म 'नानुम राउडी धान'के सेट पर हुई थी. उनके पहले सहयोग ने उनके बीच एक मजबूत बंधन बनाया. और इस मजबूत बंधन से जन्मों का रिश्ता बन गया. जल्द ही दोनों को प्यार हो गया.

अवॉर्ड शो में किया प्यार का इजहार

4/8
अवॉर्ड शो में किया प्यार का इजहार

2017 में विग्नेश और नयनतारा ने सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो में अपनी पहली आधिकारिक उपस्थिति दर्ज की थी. वे एक साथ बैठे थे और जोर-जोर से हंसते और हर पल का आनंद लेते नजर आए. यहां विग्नेश को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला था और उन्होंने पूरी दुनिया के सामने नयनतारा को धन्यवाद दिया था. अंत में, उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए आने और प्यार में पड़ने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

नयनतारा ने भी कही दिल की बात

5/8
नयनतारा ने भी कही दिल की बात

इसके बाद नयनतारा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और उन्होंने विग्नेश को उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया. इस तरह से दोनों पहली बार सार्वजनिक तौर पर पूरी दुनिया के सामने आपने प्यार का इजहार किया.

अंगूठी की तस्वीर शेयर कर दी सगाई की खबर

6/8
अंगूठी की तस्वीर शेयर कर दी सगाई की खबर

25 मार्च, 2021 को विग्नेश ने नयनतारा के साथ अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर ने तहलका मचा दिया था और एक इंटरव्यू में नयनतारा ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने सगाई कर ली है. उन्होंने साझा किया था कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक करना नहीं चाहते हैं.

गुपचुप शादी की उड़ी अफवाहें

7/8
गुपचुप शादी की उड़ी अफवाहें

इसके बाद अफवाहें उड़ रही थीं कि नयनतारा और विग्नेश ने गुपचुप समारोह में शादी कर ली है. यह सब तब शुरू हुआ, जब दोनों को मार्च 2022 में कलगम्बल मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया. नयनतारा के माथे पर लगा सिन्दूर था, जिसने मीडिया और उनके लाखों प्रशंसकों में हलचल मचा दी थी.

धूमधाम से की शादी

8/8
धूमधाम से की शादी

इसके बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी की. विग्नेश शिवन ने घोषणा की कि वे 9 अक्टूबर को माता-पिता बन गए हैं. नयनतारा और विग्नेश दो जुड़वां बेटों के माता-पिता हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़