Advertisement
trendingPhotos2054887
photoDetails1hindi

CES 2024: साल के सबसे बड़े टेक शो में लॉन्च होंगे ये शानदार गैजेट्स, लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2024 (सीईएस) में कुछ बेहद शानदार गैजेट्स पेश किए गए. इनमें कुछ ऐसे गैजेट शामिल थे, जो सबसे अलग थे और इन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

MSI Claw

1/5
MSI Claw

MSI का यह गेमिंग डिवाइस विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें Intel's Core Ultra चिप दी हुई है. यह 16GB रैम और 1TB तक की PCIe M.2 स्टोरेज के साथ आता है. इसमें 7-इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी हुई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. यह स्क्रीन आपको शानदार और स्मूथ गेमिंग का अनुभव दिलाएगी. एक्शन सीन अब धुंधले नहीं होंगे और हर डिटेल बारीकी से दिखेगी. अगर आप ऐसा गेमिंग डिवाइस लेना चाहते हैं जो पावरफुल और पोर्टेबल और हो तो MSI Claw आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 

Lenovo ThinkBook Plus Gen 5 Hybrid

2/5
Lenovo ThinkBook Plus Gen 5 Hybrid

लेनोवो का ThinkBook Plus Gen 5 Hybrid आपके लिए लैपटॉप और एंड्रॉइड टैबलेट का बेहतरीन कॉम्बो लेकर आया है. यह लेनोनो का टू इन वन लैपटॉप है. आप जब चाहें इसे लैपटॉप की तरह और जब चाहें टैबलेट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें Intel Core Ultra 7 प्रोसेसर दिया हुआ है. साथ ही यह Intel Arc GPU, 32GB तक रैम और 1TB SSD से लैस है. यह विंडोज 11 पर चलाता है और इसमें 14-इंच का 2.8K OLED डिस्प्ले दिया हुआ है. पल भर में यह विंडोज से एंड्रॉइड 13 पर स्विच कर लेता है. Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ यह एंड्रॉइड अनुभव भी कमाल का देता है.

Asus Zenbook Duo

3/5
Asus Zenbook Duo
Asus Zenbook Duo लैपटॉप में डुअल स्क्रीन मिलती हैं. इसमें OLED डिस्प्ले 3K रेजोलूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और स्टाइलस सपोर्ट के साथ आती है. यह डिस्प्ले यूजर्स को शानदार अनुभव देती है. इसमें Intel Core Ultra 9 185H CPU दिया हुआ है, जो 32GB तक RAM और 1TB SSD के साथ आता है.यह 0.78 इंच मोटा और 3.64 पाउंड वजनी है. इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है. कीबोर्ड को सिस्टम के अंदर स्टोर किया भी किया जा सकता है. अगर आप पावरफुल, पोर्टेबल और यूनिक लैपटॉप की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Samsung Music Frame

4/5
Samsung Music Frame

सैमसंग म्यूजिक फ्रेम एक वायरलेस स्पीकर है, जो फोटो फ्रेम की तरह भी काम करता है. यह स्पीकर डॉल्बी एटमॉस के साथ काम करता है और स्पेसफिट कैलिब्रेशन तकनीक से लैस है. इसे आप सैमसंग टीवी और साउंडबार के साथ पेयर करके टीवी स्पीकर, रियर स्पीकर या सबवूफर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इस म्यूजिक फ्रेम को दो स्पीकर और पांच तक सिंक्रोनस प्ले के साथ कनेक्ट करने का ऑप्शन भी मिलता है. इसमें स्मार्ट होम कनेक्टिविटी के लिए एक IoT हब भी मिलता है. साथ ही यह बेहतरीन डिस्प्ले के लिए Diasec मैट ऐक्रेलिक प्लेट आर्ट पैनल के साथ आता है.

 

LG Signature OLED T TV

5/5
LG Signature OLED T TV

LG Signature OLED T 77-इंच का ट्रांसपेरेंट OLED टीवी है. इसकी खासियत यह है कि यह पूरी तरह से पारदर्शी हो सकता है और आम टीवी की तरह एडजस्ट किया जा सकता है. जब आप इस टीवी को ऑफ करेंगे यह आपके घर के साथ घुल-मिल जाता है. आप इसे मछली टैंक, फायरप्लेस यहां तक ​​कि रीयल-टाइम विंडो की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इस टीवी में एक होलोग्राफिक मोड भी है और इसे खिड़की के सामने रखा जा सकता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़