Advertisement
photoDetails1hindi

कोई बनी हिंदू, किसी को भा गई क्रिश्चियानिटी, ये साउथ एक्ट्रेस बदल चुकी हैं अपना रिलीजन

Actress Who Changed Their Religion: साउथ सिनेमा की कई पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपना धर्म-परिवर्तन किया. किसी को हिंदू धर्म भा गया तो किसी का मन क्रिश्चियानिटी ने मोह मिला. वहीं खास बात ये कि धर्म परिवर्तन के बाद ये एक्ट्रेस सभी रीति रिवाजों को दिल से फॉलो करती हैं.

 

नयनतारा ने अपनाया हिंदू धर्म

1/5
नयनतारा ने अपनाया हिंदू धर्म

Nayanthara: इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम शामिल है नयनतारा का. जो जन्म से हिंदू नहीं हैं बल्कि उनका असली नाम है डायना मुरियम कुरियन जो मलयाली सीरियाई परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकि 2011 में उन्होंने हिंदू धर्म को अपना लिया और अपना नाम भी बदलकर नयनतारा कर लिया.

नगमा बन चुकी हैं क्रिश्चयन

2/5
नगमा बन चुकी हैं क्रिश्चयन

 Nagma: नगमा ने हिंदू धर्म को छोड़कर ईसाई धर्म को अपनाया है और वो उस धर्म के आदर्शों पर चलकर ही अपनी जिंदगी को जीती हैं. साल 2007 में उन्होंने रिलीजन चेंज कर लिया था.

 

खुशबू सुंदर भी बनीं हिंंदू

3/5
खुशबू सुंदर भी बनीं हिंंदू

Khushbu Sundar: कभी नखत खान के नाम से जानी जाने वालीं ये अभिनेत्री आज खुशबू सुंदर के नाम से ही फेमस हैं. मुस्लिम परिवार में इनका जन्म हुई लेकिन उन्होंने हिंदू धर्म को अपनाया और आज वो पूरी तरह से हिंदू धर्म की मान्यताओं को फॉलो करती हैं.

मोनिका ने अपनाया इस्लाम

4/5
मोनिका ने अपनाया इस्लाम

Monica: एक्ट्रेस मोनिका ने भी धर्म परिवर्तन किया है. यूं तो इनके पिता हिंदू थे मां ईसाई लेकिन मोनिका का खिंचाव मुस्लिम धर्म की तरफ हुआ लिहाजा आज वो इस्लाम के नक्शे कदम पर चलती हें और नाम बदलकर एमजी रहीमा बन गई हैं.

एक्टर सूर्या से कर चुकी हैं शादी

5/5
एक्टर सूर्या से कर चुकी हैं शादी

Jyothika: पंजाबी पिता और मुस्लिम मां की बेटी ज्योतिका सभी धर्मों को ही मानती हैं. एक्टर सूर्या से शादी के बाद भी उनके धर्म परिवर्तन के बारे में तो जानकारी नहीं लेकिन उनका ज्यादा झुकाव हिंदू धर्म की तरफ ही नजर आता है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़