Advertisement
photoDetails1hindi

जोनस ब्रदर्स के लिए रखी गई पार्टी, ब्लैक पैंटसूट में बॉसी लुक के साथ पहुंची माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit in Jonas Brother welcome party: निक जोनस ने अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ शनिवार शाम, 27 जनवरी को मुंबई में लोलापालूजा म्यूजिक इंवेट में परफॉर्मेंस से आग लगा दी. कॉन्सर्ट के बाद नताशा पूनावाला ने जोनस ब्रदर्स के लिए वेलकम पार्टी रखी, जिसमें माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी पहुंचे.

 

1/6

जोनस ब्रदर्स- निक, केविन और जो जोनास के स्वागत के लिए सोशलाइट नताशा पूनावाला ने शनिवार रात मुंबई में एक भव्य पार्टी रखी. जोनस ब्रदर्स ने शनिवार, 27 जनवरी को लोलापालूजा म्यूजिक कॉन्सर्ट के पहले दिन शानदार परफॉर्मेंस दिया और अपनी वेलकम पार्टी के लिए सीधे पूनावाला निवास पहुंचे. इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम जानी-मानी हस्तियां भी पहुंची.

2/6

जोनस ब्रदर्स के वेलकम में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ पहुंची. माधुरी इस पार्टी में ब्लैक रंग का पैंटसूट पहनकर पहुंची थी. माधुरी का यह बॉसी लुक काफी शानदार लगा और फैन्स को भी खूब पसंद आया.

 

3/6

माधुरी दीक्षित का पैंटसूट ओवरऑल ब्लैक कलर का था, जिसके एक तरफ गोल्डन सीक्वेंस का काम किया हुआ था. माधुरी की पैंट थोड़ी सी ओवरसाइज थी, लेकिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. माधुरी ने दीक्षित ने बालों की पोनी टेल बनाई हुई थी और कानों में गोल्ड ईयररिंग्स पहने हुए थे. सटल मेकअप में माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

4/6

माधुरी दीक्षित के साथ उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने भी ब्लैक कलर की ट्विनिंग की थी. उन्होंने ब्लैक पैंट और ब्लैक शर्ट पहनी थी और काफी हैंडसम लग रहे थे. माधुरी और श्रीराम नेने दोनों ही एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट दे रहे थे. 

 

5/6

जोनस ब्रदर्स इस पार्टी में एकदम कूल लुक में पहुंचे. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने प्रिंटेड बेज कलर का को-अर्ड सेट पहना हुआ था और सफेद जूते पहने थे. जो जोनस ने डेनिम-ऑन-डेनिम लुक चुना. केविन ने अपनी भूरी धारीदार जैकेट और नीली जींस के साथ इसे कैज़ुअल भी रखा.

 

6/6

इस पार्टी में ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी भी पहुंचे और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. ओरी इस पार्टी में सफेद टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहनकर पहुंचे थे, लेकिन उनके स्पेशल फोन कवर ने सारी लाइमलाइट चुरा ली, जो उन्होंने कंधे पर एक स्लिंग बैग की तरह कैरी किया हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़