Advertisement
trendingPhotos2351155
photoDetails1hindi

ये 5 खूंखार वेब सीरीज देख ली तो कांप उठेगी आत्मा, दहशत और आतंक मचाने वाले अपराधियों की है कहानी

What is the best crime series on Netflix currently: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कुछ वेब सीरीज डॉक्यूमेंट्री ऐसी हैं जिन्हें देखने के बाद दिल दहल जाएगा. रूह कांप जाएंगी इन सीरीज को देखने के बाद, जो कि एक एक हकीकत पर बनाई गई है. चलिए टॉप 5 सच्ची घटना पर बनी क्राइम वेब सीरीज.

नेटफ्लिक्स पर क्राइम वेब सीरीज, सच्ची घटनाओं पर बनी

1/6
नेटफ्लिक्स पर क्राइम वेब सीरीज, सच्ची घटनाओं पर बनी

अगर आप ओटीटी पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए लाए हैं क्राइम वेब सीरीज, जो कि आप ओटीटी पर देख सकते हैं. ये सभी सीरीज सच्ची घटना पर आधारित हैं. ऐसी डरावने हत्याओं और अपराध पर जिसे देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. चलिए एक एक करके सभी की कहानी बताते हैं.

हाउस ऑफ सीक्रेट्स: बुराड़ी डेथ

2/6
हाउस ऑफ सीक्रेट्स: बुराड़ी डेथ

8 एपिसोड में इस सच्ची कहानी को बयां किया गया है. इस डॉक्यू सीरीज को लीना यादव और अनुभव चोपड़ा ने बनाया है. हिंदी के अलावा इंग्लिश और पंजाबी में भी मौजूद है. साल 2021 में रिलीज हुई इस सीरीज में साल 2018 के दिल्ली के केस को दिखाया गया है. बुराड़ी के संत नगर में परिवार के 11 लोगों ने एक साथ कथित रूप से सुसाइड कर लिया था. 

 

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ

3/6
द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ

ये एकदम लेटेस्ट ट्रू स्टोरी पर बनी डॉक्यूमेंट्री हैं जो कि साल 2015 के शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित है. इस सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, जिन्होंने इस केस में सजा भी काटी थी. उनकी जुबानी इस केस की हर एक परत दिखाई जाती है. दरअसल इंद्राणी की ही बेटी शीना थी जिन्होंने उन्हें पहले बहन बताया था.

 

क्राइम स्टोरी इंडिया डिटेक्टिव्स

4/6
क्राइम स्टोरी इंडिया डिटेक्टिव्स

हिंदी के अलावा ये सीरीज कन्नड़, तमिल, तेलुगू और अंग्रेजी में भी दर्शक देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस सीरीज में बेंगलुरू पुलिस चार अलग अलग केस सुलझाती नजर आती है. पहले के तीन केस मर्डर से जुड़े हैं तो चौथा एपिसोड डेढ़ साल की बच्ची के अपहरण से जुड़ा है.

 

द हंट फॉर वीरप्‍पन

5/6
द हंट फॉर वीरप्‍पन

साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर सेल्वमणी सेल्वराज ने सबसे खूंखार अपराधी पर वेब सीरीज बनाई. आतंक और दहशत का दूसरा नाम कूज मुनिस्वामी वीरप्पन के अपराधों पर ये सीरीज बनी है जहां 184 हत्याएं, 143 करोड़ चंदन की तस्करी से लेकर हाथी दांत के तस्करी जैसे घिनौने अपराधों के बारे में दिखाया गया है. कैसे वीरप्पन को पकड़ने के लिए पुलिस को कितना खर्चा उठाना पड़ा और कैसे उसे दबोचा गया.

मुंबई माफिया: पुलिस वर्सेज द अंडरवर्ल्ड

6/6
मुंबई माफिया: पुलिस वर्सेज द अंडरवर्ल्ड

90 के दशक में मुंबई कैसा था. कैसे अंडरवर्ल्ड का राज चलता था. ये सब मुंबई माफिया सीरीज में दिखाया गया है. दाऊद की दहशत को खत्म करने के लिए पुलिस ने क्या क्या कदम उठाए ये सब सीरीज में कवर किए गए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़